रायसेन / एसबीआई से 5 लाख रु. लेकर चलता बना किशोर, कैशियर को भनक तक नहीं लगी

पुलिस ने बैंक के अंदर कुछ और संदिग्धों की पहचान की है। पुलिस ने बैंक के अंदर कुछ और संदिग्धों की पहचान की है।
X
पुलिस ने बैंक के अंदर कुछ और संदिग्धों की पहचान की है।पुलिस ने बैंक के अंदर कुछ और संदिग्धों की पहचान की है।

  • सांची रोड स्थित ब्रांच की घटना, पुलिस ने देर रात एसबीआई की शाखा पहुंच जांच पड़ताल की
  • फुटेज में केबिन के अंदर से 12-13 साल का लड़का रुपए उठाकर जाता दिख रहा

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 01:48 PM IST

रायसेन. सांची रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से मंगलवार को दिनदहाड़े एक किशोर पांच लाख रुपए चोरी कर ले गया। इस चोरी का पता उस समय चला, जब शाम को कैशियर द्वारा राशि का मिलान किया गया। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। रात में कोतवाली टीआई बैंक की शाखा पहुंचे और बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक बच्चा बैंक में आता देखा जा रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे देखने पर केबिन के अंदर एक 12-13 साल का लड़का जाता दिख रहा है, जो बड़ी ही चालाकी से केबिन के अंदर से रुपए उठाकर ले जाते दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, उसके साथ में एक महिला और उसके साथियों के होने की जानकारी भी मिल रही है। घटना सुबह 11.27 मिनट की है। दिन भर बैंक में लेन-देन चलता रहा, लेकिन कैशियर को उक्त राशि चोरी जाने का पता तक नहीं चल पाया। जब शाम को लेन-देन की राशि का मिलान किया गया तो उसमें करीब पांच लाख रुपए की राशि कम पाई गई।

पुलिस ने फुटेज देखे तो एक बालक पर शक

कैशियर ने यह बात बैंक मैनेजर आदर्श शुक्ला को बताई। बैंक मैनेजर शुक्ला ने चोरी होने की घटना की जानकारी लिखित में कोतवाली थाने में दी है। जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई जगदीश सिंह सिद्धू रात में बैंक की शाखा में जांच करने के लिए पहुंचे। यहां पर उनके द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का प्रयास किया। तब एक बालक यह राशि ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस को इसी बालक पर शक है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

DB Originals - DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना