मध्यप्रदेश / पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- ममता बंगाल में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं



पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।
X
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

  • बंगाल में योगी के बाद अब शिवराज की रैली को नहीं मिली अनुमति
  • बंगाल के बेहरामपुर में बुधवार को होनी थी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रैली

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2019, 06:19 PM IST

भोपाल. उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रैली को बंगाल की ममता सरकार ने अनुमति नहीं दी है। बुधवार को बेहरामपुर में होने वाली सभा के लिए मैदान और हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी गई है।

 

ये जानकारी खुद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा, "वंदेमातरम् की धरती को ये क्या हो गया। क्यों यहां लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। सभा करने की अनुमति नहीं दी जा रही है, जबकि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सामान्य व्यक्ति को भी हमारा संविधान देता है। ममता बनर्जी चाहे जितनी कोशिश कर लें, बंगाल में जीत लोकतंत्र की होगी।"

 

बंगाल में लोकतंत्र का घला घोंटा जा रहा 
बंगाल के बेहराम पुर में सभा की अनुमति नहीं दी जा रही है। पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में बाधा पैदा की गई। फिर उप्र के मुख्यमंत्री योगी जी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया। अब हमारी सभा होने से रोकी जा रही है। ये लोकतंत्र का गला घोंटना है। लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के नेताओं को लोगों से मिलने से रोका जा रहा है। 

 

सीबीआई को जांच से रोका जा रहा
एक तरफ सीबीआई को सारदा चिटफंड घोटाले की जांच से रोका जा रहा है। जांच से डर कैसा। जब कुछ नहीं है तो डर कैसा। जांच होने दीजिए। सब सामने आएगा। ऐसा लगता है भाजपा की लोकप्रियता को देखकर ममता जी घबरा गई हैं। अगर ऐसे ही सभा होती रही तो भाजपा क्लीन स्वीप करेगी और टीएमसी चली जाएगी। कोई डरा हुआ व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना