• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Former cricketer Harbhajan Singh arrives at Balaghat; Cricket lovers were greeted in an open jeep with the minister

बालाघाट / क्रिकेटर हरभजन सिंह खनिज मंत्री के साथ खुली जीप में घूमे; न्यूजीलैंड से भारत की हार पर बोले- बैटिंग-बॉलिंग दोनों खराब रही

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह बुधवार को बालाघाट के वारा सिवनी पहुंचे थे।
हरभजन सिंह और मंत्री प्रदीप जायसवाल एक खुली जीप में सवार होकर ग्राउंड का चक्कर लगाया। हरभजन सिंह और मंत्री प्रदीप जायसवाल एक खुली जीप में सवार होकर ग्राउंड का चक्कर लगाया।
वह देवधर ट्रॉफी के समापन में मुख्य अतिथि बने थे। वह देवधर ट्रॉफी के समापन में मुख्य अतिथि बने थे।
X
हरभजन सिंह और मंत्री प्रदीप जायसवाल एक खुली जीप में सवार होकर ग्राउंड का चक्कर लगाया।हरभजन सिंह और मंत्री प्रदीप जायसवाल एक खुली जीप में सवार होकर ग्राउंड का चक्कर लगाया।
वह देवधर ट्रॉफी के समापन में मुख्य अतिथि बने थे।वह देवधर ट्रॉफी के समापन में मुख्य अतिथि बने थे।

  • बालाघाट के वारासिवनी में अंतर्राज्यीय देवधर ट्रॉफी के समापन पर मुख्य अतिथि थे हरभजन सिंह
  • ग्वालियर की टीम ने बिलासपुर को 7 विकेट से हराकर देवधर ट्रॉफी पर कब्जा किया

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:25 PM IST

बालाघाट. जिले के वारासिवनी में क्रिकेटर हरभजन सिंह देवधर ट्रॉफी के समापन कार्यक्रम में पहुंचे। हरभजन का स्वागत करने आए खनिज संसाधन मंत्री प्रदीप जायसवाल ने उनके  साथ खुली जीप में सवारी की। जीप में सवार हरभजन ने ग्राउंड का चक्कर लगाया और जनता का अभिवादन स्वीकार किया। भज्जी ने कहा- न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों खराब रहीं, इसी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। हार-जीत खेल का अंग होती है।

ग्वालियर ने जीती देवधर ट्रॉफी

देवधर ट्रॉफी का फाइनल मैच बिलासपुर और ग्वालियर के बीच खेला गया। टॉस जीतकर ग्वालियर ने बिलासपुर को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। बिलासपुर की पूरी टीम 19 ओवर 3 गेंद खेलकर 135 रन बनाकर आउट हो गई। ग्वालियर की टीम ने 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ग्वालियर की तरफ से सागर सोलंकी ने 30 गेंद पर 51 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीता।

विजेताओं को बांटे पुरस्कार

विजेता टीम को एक लाख 21 हजार रुपए कैश और ट्राॅफी दी गई। उपविजेता बिलासपुर को ट्रॉफी और 88 हजार 8 सौ रुपए की राशि दी गई। मंत्री जायसवाल और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब ग्वालियर के अंकित कुशवाहा  को दिया गया।

जायसवाल कराते हैं आयोजन

बालाघाट के वारासिवनी में पिछले कई सालों से अंतर्राज्यीय देवधर ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है। इसका आयोजन प्रदेश के खनिज संसाधन मंत्री प्रदीप जायसवाल कराते हैं। इसमें मप्र के अलावा अन्य राज्यों की क्रिकेट टीमें भाग लेती हैं। कार्यक्रम के समापन और पुरस्कार वितरण के लिए इस बार हरभजन सिंह को बुलाया गया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना