• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Former MLA Surendranath\'s Daughter Released Video, Making Serious Allegations Against Father; Bid I Have Been Tortured

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी ने वीडियो जारी करके कहा- घर वाले मुझे 10 साल से प्रताड़ित कर रहे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मप्र हाईकोर्ट की शरण में पहुंचीं पूर्व विधायक की बेटी भारती सिंह ने सुरक्षा की गुहार लगाई
  • बोलीं- मुझे बेहोशी का इंजेक्शन देकर अस्पताल में कैद करके रखा गया
  • पिता सुरेंद्र नाथ सिंह बोले- उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, पांच साल से इलाज चल रहा है

भोपाल/जबलपुर. भाजपा से पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने पिता, मौसी के बेटे और मौसा पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है। 15 अक्टूबर को गायब हुईं भारती ने वायरल वीडियो में कहा कि पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील उसके साथ मारपीट करते हैं। बेहोशी का इंजेक्शन देकर घर में कैद रखते हैं। उन्हें 10 साल से प्रताड़ित किया जा रहा है। इस संबंध में शनिवार को भारती सिंह ने हाईकोर्ट जबलपुर में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
 

ये भी पढ़ें
पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह गिरफ्तार, निगम अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप
वायरल वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्हें हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। इन सबसे बचने के लिए वह कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी एक विधायक के बेटे से शादी कराना चाहते हैं। भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं। मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। मैं नहीं चाहती फिर से घर जाना पड़े।
 

उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, 5 साल से इलाज करा रहे हैं 
पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि भारती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका पांच साल से ट्रीटमेंट चल रहा है। इतने बड़े डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं तो वह झूठ नहीं है। वह कई बार नींद में इधर-उधर चली जाती थी। कई बार उसे छत से और बाहर से मौसी का बेटा ही सुरक्षित लाता था। किस घर में विवाद नहीं होता है, हम उसे घर लेकर आएंगे और उसे मना लेंगे। उसके आरोपों का कोई मतलब नहीं है।
 

पूर्व विधायक ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 
15 अक्टूबर को भारती सिंह घर से लापता हो गई थीं। इसके बाद सुरेंद्रनाथ सिंह ने बेटी भारती सिंह को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट कमलानगर थाने में दर्ज कराई कराई थी। इसके बाद वह पुणे में थीं और उन्हें मां की तबियत ज्यादा खराब होने की दुहाई देकर भोपाल बुलाया गया था, लेकिन ऐसा नहीं था। इसके बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका लगाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
 

खबरें और भी हैं...