• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Four young men caught with flesh and arms in suspicion of deer hunting
--Advertisement--

भोपाल / हिरण के शिकार के संदेह में मांस और हथियार के साथ पकड़ाए चार युवक



मांस की नहीं हो पाई पहचान, हथियार निकला लाइसेंसी, पुलिस ने नहीं बनाया कोई मामला

Danik Bhaskar | Sep 14, 2018, 08:07 PM IST

भोपाल. रातीबड़ इलाके में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हिरण के शिकार के संदेह में चार युवक जंगल में  घूमते पुलिस के हत्थे चढ़ गए। संदिग्धों के पास पुलिस को एक बंदूक और मांस मिला, हालांकि  बंदूक लाइसेंसी और मांस की पहचान नहीं हो पाने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।  

 

थाना प्रभारी सुनील भदौरिया के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए रात को इलाके में घेराबंदी करनी पड़ी। उनके पास से तलाशी में मांस और बंदूक मिली है। इसके साथ रस्सी, सर्च लाइट और दूरबीन भी पुलिस ने जब्त की। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम माहिर, अरसलान, यासिर और शादाब बताए हैं। चारों तलैया और जहांगीराबाद के रहने वाले हैं। वह प्राइवेट काम करते हैं।

 

पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनका यहां पर फार्म हाउस है। वे अक्सर यहां आते रहते हैं। टीआई भदौरिया के अनुसार मांस की पहचान नहीं हो पाई है, जिससे यह कहना मुश्किल है कि यह किस जानवर का मांस है। आरोपियों के पास से किसी भी जानवर की कोई खाल,  नाखून या ऐसी कोई चीज नहीं मिली है, जिससे जानवर की पहचान हो सके। चारों युवकों का पूर्व का कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं मिला है। इसलिए पूछताछ के बाद उन्हें वन विभाग टीम के हवाले कर दिया है। आगे की जो भी कार्रवाई होगी, वह वन विभाग की टीम करेगी।

--Advertisement--