Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Girl Jumped In A Big Pond, Tried To Give Life, Divers Saved

बड़े तालाब में आत्महत्या के इरादे से कूदी लड़की, गोताखोरों ने बचाया, पुलिस कर रही जांच

शहर के बड़े तालाब की घटना, पुलिस ने लड़की से की पूछताछ, माता-पिता को बुलाया।

अनूप दुबे | Last Modified - Apr 16, 2018, 02:47 PM IST

बड़े तालाब में आत्महत्या के इरादे से कूदी लड़की, गोताखोरों ने बचाया, पुलिस कर रही जांच

भोपाल. शहर के बड़े तालाब में एक लड़की कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी। तभी मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने उसे बचा लिया। सोमवार को मामला VIP रोड का है। जहां पर बड़े तालाब में छलांग लगाने के बाद युवती को गोताखोरों ने बचाया। लड़की बार-बार तालाब में कूदने की कोशिश कर रही थी, लेकिन गोताखोरों ने उसे समझाइश दी। और बाद में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस बच्ची को थाने ले आए और उसके माता पिता को बुलाया गया है। मामला तलैया थाने का है।

-बताया जा रहा है कि लड़की, बीई सेकेंड ईयर की छात्रा है और फर्स्ट सेमेस्टर में फेल हो गई थी। सोमवार को उसकी परीक्षा फर्स्ट सेमेस्टर में फेल हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है, मामले में पुलिस लड़की से पूछताछ कर रही है। लोगों ने बताया कि घरवालों कूद गई थी, कोशिश कर नगर निगम के गोताखारों ने बचा लिया है।
-लड़की परिजनों के बारे में कूछ नहीं बता रहा है और कहां की रहने वाली। इस संबंध में भी पुलिस को कुछ नहीं बताया है। इस बीच लड़की लगातार रो रही है। उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया है। तालाब से जब उसे बाहर निकाला गया, तब भी वह रो रही थी।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bdee taalaab mein aatmHatya ke iraade se kudi ladki, gaotaakhoron ne bchaayaa, police kar rhi jaanch
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×