Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Girl Reached With Boyfriend After Marriage Sent Woman House

प्रेमी के साथ शादी करके हाजिर हुई युवती को महिला आवास गृह भेजा, जांच शुरू

एडीएम ने दोनों को महिला सशक्तिकरण अधिकारी शालीन शर्मा के पास भेज दिया।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 06:13 AM IST

प्रेमी के साथ शादी करके हाजिर हुई युवती को महिला आवास गृह भेजा, जांच शुरू

ग्वालियर.बीते रोज एसपी ऑफिस में हाजिर होने वाली युवती शबनम आैर उसके प्रेमी मनोज पाल को मंगलवार को जीआरपी ( शासकीय रेलवे पुलिस) ने एडीएम शिवराज वर्मा के समक्ष पेश किया। यहां युवती ने 20 अप्रैल को आर्य समाज मंदिर गोला का मंदिर में मनोज पाल के साथ शादी करने की बात कही। जबकि मनोज ने कहा कि शबनम के परिजन मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

उसका कहना है कि शबनम के पिता ने जीआरपी थाने में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी इसलिए हम दोनों एसपी ऑफिस में हाजिर हुए। जहां से हमें कोतवाली भेज दिया गया और कोतवाली पुलिस ने जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। एडीएम ने दोनों को महिला सशक्तिकरण अधिकारी शालीन शर्मा के पास भेज दिया।

शर्मा ने शबनम को महिला आवास गृह भेज दिया। जबकि मनोज को छोड़ दिया। महिला सशक्तिकरण अधिकारी शालीन शर्मा के मुताबिक अब इस मामले में अपहरण, नाबालिग आैर मानव तस्करी के बिंदुआें पर जांच के बाद मनोज-और शबनम के साथ रहने पर फैसला हो सकेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×