--Advertisement--

सरकार बनी तो नई रेत नीति बनाएंगे : नाथ

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर-चंबल के भिंड के लहार और मुरैना में सभा को संबोधित कर भाजपा पर निशाना...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:15 AM IST
Bhopal - सरकार बनी तो नई रेत नीति बनाएंगे : नाथ
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर-चंबल के भिंड के लहार और मुरैना में सभा को संबोधित कर भाजपा पर निशाना साधा। मुरैना में आयोजित सभा में कमलनाथ ने कहा कि आज भी देश के 40 लाख युवा बेरोजगार हैं, जिनके साथ सीएम ने धोखा किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं से वादा करता हूं कि पूर्व से संचालित व नए उद्योगों को युवाओं को रोजगार देने के एवज में 25 प्रतिशत सैलरी शासन की ओर से देंगे। युवाओं के रोजगार के लिए नई नीति बनाएंगे। नाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि मप्र सरकार की रेत नीति खनिज माफिया के लिए है। हम नई रेत नीति बनाएंगे।

भिंड जिले की लहार विस में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहला क्रांतिकारी निर्णय होगा कि व्यापमं को समाप्त कर दिया जाएगा। इसकी जगह जिला बोर्ड बनाकर परीक्षा कराई जाएगी। साथ ही जिलास्तर पर भर्ती की जाएगी। इस व्यापमं की वजह से मप्र की पूरी एक युवा पीढ़ी खत्म हो गई है।

कार पर कीचड़ और काले झंडे फेंके

कमलनाथ का मुरैना में सवर्ण युवाओं ने विरोध किया। भीड़ ने नाथ की कार पर कीचड़ फेंकी। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। बाद में उग्र भीड़ ने वहां लगे बैनर-पोस्टरों को फाड़कर गुस्सा दिखाया। बैनर-पोस्टरों पर कालिख भी पोत दी थी।

भोपाल में बोले- हम सवर्णों को मनाएंगे

भोपाल |
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाथ ने कहा है कि जहां भी एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग हुआ है, कांग्रेस पार्टी उसका विरोध करती है। नाथ ने यह बात सवर्णों द्वारा कांग्रेस और भाजपा नेताओं की जा रही घेराबंदी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कही। वे पीसीसी में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम सवर्णों को मनाएंगे। किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। इससे पहले नाथ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 17 सितंबर को हो रही राजधानी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया।

X
Bhopal - सरकार बनी तो नई रेत नीति बनाएंगे : नाथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..