पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बसपा विधायक के पति के मामले में हाईकोर्ट में सुनवायी 13 फरवरी को

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभियोजन के अनुसार लगभग एक वर्ष पहले बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया की हटा में हत्या कर दी गई थी
Advertisement
Advertisement

जबलपुर। मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय में दमोह जिले के हटा में एक नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा)विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह का नाम प्राथमिकी से हटाए जाने को चुनौती देते हुए दायर याचिका पर सुनवायी 13 फरवरी को होगी। उच्च न्यायालय के न्यायाधीश मोहम्मद फहीम अनवर की एकलपीठ में हत्या के इस मामले में सुनवायी 13 फरवरी को निर्धारित की है। 

ये भी पढ़े
बसपा विधायक रामबाई ने मंच पर पति के साथ किया डांस; लोगों ने नोट उड़ाए, वीडियो वायरल
अभियोजन के अनुसार लगभग एक वर्ष पहले बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया की हटा में हत्या कर दी गई थी। इसमें 7 मुख्य आरोपी समेत लगभग 28 आरोपी बनाए गए थे, जिसमें पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह का नाम भी शामिल था। जांच के बाद पुलिस ने गोविन्द सिंह को क्लीन चिट दे दी थी। हटा निवासी महेश प्रसाद चौरसिया ने गोविंद सिंह को क्लीन चिट देने संबंधी मामले में पुनरीक्षण याचिका दायर की है, जिस पर सुनवायी 13 फरवरी को होना है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement