ट्रांसफर / प्रदेश के 36 एडीजे के तबादले



High Court transferred 36 ADJs and 4 special judges
X
High Court transferred 36 ADJs and 4 special judges

  • मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने 36 एडीजे और 4 विशेष न्यायाधीशों के तबादले किए 

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:33 AM IST

जबलपुर . मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में पदस्थ 36 एडीजे और 4 विशेष न्यायाधीशों के तबादले किए हैं। स्थानांतरित जजों को नई पदस्थापना में 27 फरवरी या उससे पहले अनिवार्य रूप से कार्यभार ग्रहण करना है।

 

 एडीजे अंजली पारे भोपाल से राजगढ़,  विजय डांगी का तबादला मंदसौर से नागौद, डॉ आरती पाण्डेय रीवा से उज्जैन, उमेश कुमार शर्मा शिवपुरी से सीधी, नवनीत कुमार वालिया दतिया से सागर, पंकज कुमार वर्मा सतना से अशोकनगर, लखन लाल गोस्वामी छतरपुर से अालीराजपुर, नरेन्द्र कुमार गुप्ता भिंड से रीवा, अनिल कुमार ग्वालियर से कटनी, मनोहर लाल पाटीदार रतलाम से शिवपुरी, सचिन कुमार घोष बैतूल से गुना, अम्बुज पाण्डेय रीवा से उज्जैन, नवीन पाराशर नीमच से दमोह, कंचन गुप्ता सतना से जबलपुर, डॉ. प्रीति श्रीवास्तव मुरैना से मंडला, शहाबुद्दीन हाशमी विदिशा से इंदौर, विश्वनाथ शर्मा गुना से जबलपुर, राज कुमार गुप्ता टीकमगढ़ से बैतूल, जगदीश अग्रवाल देवास से सतना, मोहित कुमार सागर से जावरा, संजीव सिंघल पन्ना से सेंधवा, आत्माराम टांक अशोकनगर से विदिशा,विवेक कुमार विदिशा से नीमच, महिमा कछवाहा छिंदवाड़ा से रीवा, विक्रम भार्गव राजगढ़ से जबलपुर, उपेंद्र देशवाल होशंगाबाद से रीवा, विक्रम सिंह मुरैना से सिहोरा, इंद्रजीत रघुवंशी सीहोर से मंदसौर, अमर कुमार शर्मा दमोह से इंदौर, मुकेश कुमार यादव सीधी से रीवा, अनीता सिंह उज्जैन से नरसिंहपुर, शरद कुमार गुप्ता शहडोल से शुजालपुर, शोएब खान धार से छतरपुर, राकेश कुमार सोनी कटनी से बड़वानी, ओम प्रकाश सिंह रघुवंशी सबलगढ़ से आगर और अजय कांत पाण्डेय का तबादला ग्वालियर से सीधी किया गया है।  


विशेष न्यायाधीश :  गजेंद्र सिंह का तबादला उज्जैन से नरसिंहपुर, विजय कुमार पाण्डेय का मंडला से उज्जैन, राकेश मोहन प्रधान का सतना से बैतूल और रामप्रताप सिंह का तबादला ग्वालियर से मंडला किया गया है।

COMMENT