पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

होटल मोहित रीजेंसी के किचन में मिली गंदगी और बासी सब्जियां, लिए सैंपल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल। एमपी नगर जोन-2 स्थित होटल मोहित रीजेंसी में बुधवार को खाद्य एवं औषधि प्रशासन के खाद्य सुरक्षा अधिकारी खाने के क्वालिटी की जांच के पहुंचे। यहां टीम किचन की जांच करने पहुंंची तो उसे फर्श और किचन में गंदगी मिली। इस पर अधिकारियों ने मैनेजर से पूछा कि किचन में इतनी गंदगी है, यहां पर बनाया हुआ खाना लोगों को खिलाते हो।

 

जिस पर मैनेजर ने जवाब दिया कि हमेशा किचन इतना गंदा नहीं रहता है, अभी सफाई करा देंगे। जिस पर अफसरों ने कहा कि दो दिन पुरानी सब्जियां यहां पर क्यों रखी हुई हैं। यहां से खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने सैंपल लिए हैं, इनकी जांच ईदगाह हिल्स लैब में कराई जाएगी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी धमेंद्र नुनईयां ने बताया कि शहर के होटल और रेस्तरांं की जांच की जा रही है।


किचन में गंदगी मिलने पर सुधार के लिए नोटिस किया जा रहा है, उन्होंने बताया कि बारिश के दिनों में उपभोक्ता खाने की क्वालिटी खराब परोसे जाने की शिकायत करते हैं, इसकी को देखते हुए किचन में बनाए जाने वाले खाने की क्वालिटी चेक कर रहे हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें