--Advertisement--

पति ने 3 दिन तक स्टोर रूम में छिपाए रखी पत्नी की लाश, महिला की बॉडी में मिली बीयर-कोल्डड्रिंक की बोतलें

दीवार पर सिर मारकर पत्नी की हत्या, पीएम हुआ तो शरीर में मिली बीयर-कोल्डड्रिंक की दो बोतल।

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 10:51 AM IST
डेमो फोटोज। डेमो फोटोज।

भोपाल. अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर में तीन मंजिला मकान के एक कमरे में महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पहला शक पति पर इसलिए है, क्योंकि तीन दिन पहले उसने महिला से मारपीट की और गुरुवार सुबह से गायब था। हत्या का खुलासा ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे से आ रही तेज गंध के कारण हुआ। महिला का सिर दीवार पर पटकने के प्रमाण पुलिस को मिले हैं। पोस्टमॉर्टम कर रहे डॉक्टर भी शॉक्ड...

- पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों की नजर जब महिला की बॉडी के अंदर गई तो वो भी शॉक्ड रह गए। महिला के शरीर के अंदर से बीयर और कोल्डड्रिंक की एक-एक बोतल मिली है।

- पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी को महिला के चरित्र पर शक था। प्रगति विहार कॉलोनी स्थित ये तीन मंजिला मकान साबिर कुरैशी का है।

- गुरुवार दोपहर उनके बेटे आसिफ को ग्राउंड फ्लोर स्थित स्टोर रूम से तेज गंध आई तो अशोका गार्डन पुलिस को सूचना दी।

- कमरे में उस महिला का शव मिला, जो दो महीने पहले ही अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ यहां किराए से रहने आई थी।

- एएसपी विकाश साहवाल के मुताबिक, राजाराम अपने कमरे पर ताला लगाकर गायब था। महिला (40) की पहचान राजाराम की पत्नी माला मेवाड़ा के रूप में की गई है।

- माला के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। पास ही दीवार पर खून के निशान मिले, जिससे अंदाजा लगा जा रहा है कि उसका सिर दीवार पर मारा गया होगा। कमर के पास भी घिसटने के निशान थे।

- गुरुवार दोपहर में हुए पीएम के दौरान पता चला कि महिला के अंदरूनी अंग के जरिए बियर और कोल्डड्रिंक की एक-एक खाली बोतल मिली।

बिस्तर पर भी मिले खून के निशान
- पुलिस राजा के कमरे में लगा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। बिस्तर पर खून के धब्बे मिले। पुलिस का अंदाजा है कि विवाद बिस्तर पर शुरू हुआ होगा। इसके बाद आरोपी माला को घसीटकर फर्श पर लाया और उसके साथ बेरहमी की। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण वह शव को ठिकाने नहीं लगा सका।

14 मई को दोपहर में की थी मारपीट
आसिफ ने बताया कि करीब दो महीने पहले ही राजाराम और माला यहां किराए से रहने आए थे। इससे पहले दोनों मोहल्ले में ही किराए के मकान में रहे थे। 14 मई की दोपहर करीब दो बजे राजा और माला के बीच जमकर विवाद हुआ। माला से मारपीट की जाने की आवाज कमरे से बाहर तक आ रही थी।

चौथी पत्नी थी माला...

एएसपी के बताया राजाराम मूलतः सीहोर जिले का रहने वाला है। वह करीब 9 साल से अपने गांव नहीं गया है। उसने माला से चौथी शादी की थी। पहली पत्नी की मौत बीमारी के कारण होना पता चला है। बाकी दोनों के साथ भी वह हमेशा मारपीट करता था, इसलिए उन्होंने राजा को छोड़ दिया। चारों पत्नियों से उसे कोई संतान नहीं है।

Husband murdered his wife and Women brut murder in Bhopal
X
डेमो फोटोज।डेमो फोटोज।
Husband murdered his wife and Women brut murder in Bhopal
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..