--Advertisement--

भोपाल / पति ने दहेज के लिए पत्नी को बाथरूम में किया बंद, मायके वालों ने छुड़ाया



Husband stopped wife in bathroom for dowry Maidens redeemed
X
Husband stopped wife in bathroom for dowry Maidens redeemed

  • आरोपी पति और ससुर मकान खरीदने के लिए 20 लाख रुपए मायके से लाने का बना रहे थे दबाव 

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 07:54 PM IST

भोपाल. अवधपुरी इलाके में दहेज में 20 लाख नहीं लाने पर पति ने पत्नी को बाथरूम में बंद करके जमकर पीटा। महिला ने फोन पर जब इसके बारे में परिजनों को बताया, तो उन्होंने ससुराल पहुंचकर बेटी को छुड़ाया। आरोपी पति और ससुर घर पर ताला लगाकर फरार हो गए। उनकी आठ महीने पहले ही शादी हुई थी।

 

कोलार निवासी 35 वर्षीय महिला की अप्रैल 2018 में श्रीराम परिसर अवधपुरी निवासी 40 वर्षीय अजय शर्मा पिता नाथूराम शर्मा से शादी हुई थी। अवधपुरी पुलिस के अनुसार अजय परिवार के साथ किराए से रहते हैं। 

 

गुरुवार शाम को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा था। पति और ससुर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। अजय नया मकान खरीदना चाहते हैं। इसके लिए वे मायके से 20 लाख रुपए लाने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर मारपीट करते।

 

बुधवार रात उन्होंने मारपीट कर बाथरूम में बंद कर दिया। उसने किसी तरह मायके में फोन कर किया। घर वालों के आने के बाद ही उन्होंने उसे बाथरूम से बाहर निकाला। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद महिला की शिकायत पर आरोपी अजय शर्मा और उसके पिता नाथूराम शर्मा पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट समेत अन्य धाराओ में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घर पर दबिश दी, तो पुलिस को वहां ताला मिला।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..