पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Bhopal News If The Boyfriend Told The Story Of The Assault The Friend Said If You Left Alive The Problem Would Be

प्रेमी ने मारपीट की बात बताई तो दोस्त बोला- जिंदा छोड़ा तो परेशानी ही बनेगा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्राम चंदपुरा में गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर पति का कत्ल करने वाली महिला ने बड़ा खुलासा किया है। उसने ये कत्ल अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर किया था। उसने घर में सो रहे पति का पैर पकड़ लिया, दूसरे ने हाथ और प्रेमी ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इस वारदात के बाद तीनों भाग निकले थे, इनमें से महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दोनों अभी फरार हैं।

चंदपुरा निवासी किसान सौनाथ गुर्जर की मंगलवार रात करीब 11 बजे गले पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी। नजीराबाद पुलिस ने भाई लक्ष्मण सिंह की शिकायत पर सौनाथ की प|ी भूली बाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। टीआई योगेंद्र परमार के मुताबिक पूछताछ में भूली बाई चार घंटे तक गुमराह करती रही। कभी वह लक्ष्मण पर आरोप लगाती तो कभी कहती कि कुछ लोग रात में घर में घुस आए थे। ये कत्ल उन्होंने ही किया है। अलग-अलग तरीके से सवाल करने के बाद आखिरकार उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। ये करतूत उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर की थी। इस आधार पर पुलिस ने अन्य दोनों आरोपियों को भी आरोपी बना लिया है।

टीआई के मुताबिक सौनाथ सिंह अन्य काम के सिलसिले में लंबे समय तक राजस्थान और बेंगलुरू आता-जाता रहता था। दीपावली त्योहार के बाद इस बार वह कहीं नहीं गया। भूली बाई ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि पति की अनुपस्थिति में उसके अपने पूर्व परिचित प्रेम सिंह से अच्छी मित्रता हो गई। दोनों एक-दूसरे से अक्सर मिलने लगे। पति के घर रुकने के कारण दोनों का मिलना-जुलना बंद हो गया। कुछ दिन पहले सौनाथ ने दोनों को एक-दूसरे के पास देख लिया था। तभी से दंपती के बीच तनाव बढ़ गया था।

प|ी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर किया था पति का कत्ल

चीख-पुकार सुनकर जाग गई बेटी, तभी भाग निकले आरोपी
पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मंगलवार रात को जब सौनाथ और बेटी सो गए तो भूली ने घर का पिछला दरवाजा खोल दिया। योजना के मुताबिक प्रेम और पन्नालाल उसी दरवाजे से घर में दाखिल हो गए। रात करीब 11 बजे भूली ने सो रहे पति के पैर पकड़ लिए और पन्नालाल ने उसके हाथ। तभी साथ लाई कुल्हाड़ी से प्रेम ने सौनाथ के गले पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। चीख-पुकार सुन उसकी मासूम बेटी की नींद खुल गई। इस बीच तीनों आरोपी खून से लथपथ सौनाथ को छोड़कर भाग निकले। इसके बाद बच्ची बिलखते हुए आधा किमी दूर रहने वाले अपने चाचा लक्ष्मण के घर पहुंची और पूरा वाकया बताया। टीआई ने बताया कि भूली को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि प्रेम और पन्ना की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

प्रेम ने कहा-सबक सिखाना है, दोस्त बोला- मार डालो
दो दिन पहले सौनाथ ने भूली के साथ एक बार फिर मारपीट की। इस बारे में उसने प्रेम सिंह को बताया। ये सुनकर बौखलाए प्रेम ने अपने दोस्त पन्ना लाल को पूरा वाकया बताते हुए सौनाथ को सबक सिखाने की बात कही। कहा कि सौनाथ के हाथ-पैर काट देते हैं। इससे परेशानी खत्म हो जाएगी। इस पर पन्नालाल ने उसे सलाह दी कि सौनाथ यदि जिंदा बचा तो हमारे लिए परेशानी बनेगा। वो पुलिस के पास गया तो हम सब फंस जाएंगे। इसलिए उसे मार ही डालते हैं। इस पर प्रेम भी राजी हो गया और उसने हत्या का पूरा प्लान भूलीबाई को भी समझा दिया।

खबरें और भी हैं...