• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • If the mother did not pay 500 rupees, then the young man hanged 9 days before the wedding of the brother.

भोपाल / मां ने 500 रुपए नहीं दिए तो भाई की शादी के 9 दिन पहले युवक ने लगा ली फांसी

If the mother did not pay 500 rupees, then the young man hanged 9 days before the wedding of the brother.
X
If the mother did not pay 500 rupees, then the young man hanged 9 days before the wedding of the brother.

  • पूरी हो चुकी थीं बड़े बेटे की शादी की तैयारियां, मातम में बदलीं खुशियां

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 10:57 AM IST

भोपाल। घर में बड़े बेटे की शादी की तैयारी हो रही थीं और छोटे बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। यह कदम उठाने से पहले उसने मां से कुछ काम से पैसे मांगे थे। मां ने खर्च ज्यादा हो जाने का हवाला देकर बाद में पैसे देने का वादा किया। ये बात छोटे बेटे को नागवार गुजरी और उसने फांसी लगा ली। 

स्टेशन बजरिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ये घटना द्वारिका नगर निवासी मांगीलाल महावर के घर सोमवार शाम हुई। वे यहां पत्नी, तीन बेटों और बेटी के साथ रहते हैं। उनका 25 वर्षीय छोटा बेटा रवि कोच फैक्ट्री में कांट्रैक्ट पर काम करता था। रवि के बड़े भाई की 12 दिसंबर को शादी होना तय है। शादी की तैयारी चल रही थी और तमाम खरीदारी भी पूरी हो चुकी थी।


मां को लगा था- शराब पी लेगा बेटा, इसलिए पैसे देने से किया था इनकार
पुलिस के मुताबिक शाम 6 बजे सभी पहली मंजिल पर बने कमरे में थे। तभी रवि ने मां से जेबखर्च के लिए 500 रुपए मांगे। मां को लगा कि रवि इन पैसों से शराब पी लेगा, इसलिए उन्होंने खर्च ज्यादा होने का हवाला देते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया। बोली- बाद में पैसे दे दूंगी। नाराज रवि ग्राउंड फ्लोर स्थित कमरे में आ गया। यहां उसने छत के कुंदे में मां की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। काफी देर तक जब वह नजर नहीं आया तो परिवार के सदस्य कमरे में आए, तब घटना का पता चला। फंदे से उतारकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। स्टेशन बजरिया पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना