Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» House With Fire, Jewelry And 70 Thousand Cache Burning

शाम को बेटी का निकाह, आग से घर में रखा 5 लाख का सामान, जेवर और 70 हजार कैश जलकर खाक

घरवालों का बुरा हाल, विधायक और कुछ व्यापारी मदद के लिए सामने आए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 01:25 PM IST

शाम को बेटी का निकाह, आग से घर में रखा 5 लाख का सामान, जेवर और 70 हजार कैश जलकर खाक

भोपाल/बैतूल. शहर के दुर्गा वार्ड में आंगनवाड़ी के पास रविवार को देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे घर में रखा करीब 5 लाख का सामान, जेवर और 70 हजार कैश आग में खाक हो गए। जबकि सोमवार को ही शाम को घर में बेटी का निकाह है। रविवार को पूरे दिन शादी की रस्में चलती रहीं।

-जानकारी के अनुसार, रविवार को शादी की रस्में निभाई जा रही थीं, इसी बीच शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई, आग ने हवा के साथ विकराल रूप धारण कर लिया, थोड़ी ही देर में घर में रखा शादी का सामान, जेवर, मेहमानों के कपड़े और 70 हजार कैश सब जलकर खाक हो गया। दो दिन पहले ही घरवाले बेटी की शादी का सामान खरीदकर लाए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाडि़यों ने आग पर काबू पाया।

लड़के वालों के घर गए थे लड़की वाले
-लड़की के भाई शेख फहीम ने बताया कि रविवार रात शादी की रस्मों के लिए गणेश चौक पर लड़के वालों के घर गए हुए थे, घर मे सिर्फ मेहमान ओर छोटे बच्चे सोये हुए थे, तभी शार्ट सर्किट से आग लग गई। हमारा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। अब हमारे सामने समस्या आ गई है, बहन की शादी कैसे करेंगे।

विधायक और व्यापारी मदद को सामने आए
-फहीम के घर सोमवार की शाम बारात पहुंचनी है और उसकी बहन का निकाह होना है। अब फहीम ओर छोटे भाइयों के सामने संकट है। फिलहाल पड़ोस में रहने वाले जैसवाल परिवार ने मेहमानों के लिए अपने दो कमरे ओर अन्य ज़रूरत के सामान कि मदद की है। विधायक हेमंत खंडेलवाल और कुछ व्यापारी मदद के लिए आगे आए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×