--Advertisement--

दर्दनाक / उज्जैन में तीन सगे भाइयों और छतरपुर में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत



नीलेश और सुभाष। इन दोनों के साथ अरुण की भी डूबने से मौत हो गई। नीलेश और सुभाष। इन दोनों के साथ अरुण की भी डूबने से मौत हो गई।
X
नीलेश और सुभाष। इन दोनों के साथ अरुण की भी डूबने से मौत हो गई।नीलेश और सुभाष। इन दोनों के साथ अरुण की भी डूबने से मौत हो गई।
  • उज्जैन के खजूरिया कुमावत में मजदूरी पर गए थे माता-पिता , शौच के लिए तालाब पहुंचे थे सगे भाई
  • छतरपुर में दो स्थानों पर घटना होना सामने आया

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 04:15 AM IST

उज्जैन.  उज्जैन से 18 किमी दूर मक्सी रोड के गांव खजूरिया कुमावत के तालाब में डूबने से तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना शनिवार शाम 4 बजे की है। इनके माता-पिता मजदूरी पर गए थे। जब शव निकाले तो उनकी पेंट नहीं मिली। संभवत: तीनों भाई शौच के लिए घर से 100 मीटर दूर 35 फीट गहरे तालाब के पास पहुंचे होंगे लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

 

मुकेश और अनिता सुबह बेटे नीलेश (8 वर्ष), सुभाष (5) और अरुण (3) साल को घर पर छोड़कर रोज की तरह मजदूरी पर गए थे। शाम को अरूण का शव तालाब में दिखाई दिया। माता-पिता मजदूरी पर गए थे। इसी के बाद गांव के लड़कों ने उसके शव को बाहर निकाला।

 

खोजबीन की तो पता चला कि उसके दोनों बड़े भाई भी लापता हैं। गांव के लोगों ने माता-पिता और चिमनगंज मंडी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोर बुलवाए, जिन्होंने नीलेश और सुभाष की लाश बाहर निकाली। 
मेरी दुनिया ही उजड़ गई : जिला अस्पताल में विलाप कर रहे पिता मुकेश को ग्रामीणों ने संभाला। मुकेश ने कहा कि मेरी तो दुनिया ही उजड़ गई। तीन बच्चे थे, तीनों ही मर गए। वे क्यों तालाब पर गए थे पता नहीं?

 

छतरपुर में नहाने गए थे बच्चे 

छतरपुर. जिले में आज दो अलग-अलग घटनाओं में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गईं। पुलिस के अनुसार पहली घटना जिले के खजुराहो थाना क्षेत्र के हकीमपुरा गांव में हुई, जहां तालाब में नहाने गए देवी सिंह (15) और विक्की अहिरवार (13) की पानी मे डूबने से मौत हो गई। 

 

वहीं दूसरी घटना छतरपुर जिले के ही गढ़ी मलहरा थाना अंतर्गत बारी गांव में घटी, यहां तालाब में नहाने गए 10 वर्षीय बच्चे की पानी मे डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..