--Advertisement--

भोपाल: नौकरी दिलाने के लिए बुलाकर किया दुष्कर्म; पुलिस ने आरोपियों का जूलूस निकाला, लोगों ने मारे थप्पड़

मंडला की युवती को भोपाल बुलाकर होटल राजहंस के दो कर्मचारियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया।

Danik Bhaskar | Jul 11, 2018, 06:59 PM IST

भोपाल. भोपाल के एक होटल में नौकरी दिलाने के लिए बुलाकर मंगलवार रात एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता मंडला की रहने वाली हैं। दोनों आरोपी एक होटल में काम करते हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को उनका जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपियों को लोगों ने थप्पड़ मारे।

- पुलिस के मुताबिक पीड़िता मंगलवार को सुबह ट्रेन से भोपाल आई, उसके परिचित शैलेंद्र कुशवाह ने उसे आईएसबीटी बस स्टैंड के पास दोपहर बाद मिलने के लिए बुलाया। पीड़िता वहां पहुंची तो शैलेंद्र ने बताया कि तुम्हारे रुकने का इंतजाम हो गया है। खान भाई के कमरे में रुक जाना। थोड़ी देर बाद वहां खान भाई आया। इसके बाद दो लोग और आए।

- तीनों वहां से पीड़िता को लेकर एक कमरे पर गए। जहां खान भाई के साथ गए दोनों लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने वाले राहुल और मोनू नाम के दोनों आरोपी भोपाल के होटल राजहंस में कुक हैं।

पुलिस ने निकाला जुलूस: आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने बुधवार को दुष्कर्म के दोनों आरोपियों मोनू शर्मा और राहुल ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, बुधवार दोपहर को पुलिस ने दोनों आरोपियों का गोविंदपुरा थाने से अन्ना नगर के बीच जुलूस निकाला। इस दौरान करियर कॉलेज की छात्राओं और अन्ना नगर की महिलाओं ने आरोपियों की जमकर धुनाई की।

पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला तो रास्ते में लोगों ने आरोपियों की पिटाई। पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला तो रास्ते में लोगों ने आरोपियों की पिटाई।
पुलिस ने दोनों आरोपियों से अन्य आरोपियों के बारे में पूछ रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों से अन्य आरोपियों के बारे में पूछ रहे हैं।