पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेरणा उत्सव का दूसरा दिन: आज जावेद अख्तर 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' कार्यक्रम पेश करेंगे

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जावेद अख्तर। (फाइल फोटो)
  • दैनिक भास्कर के चेयरमैन स्व. रमेशचंद्र अग्रवाल के 75वें जन्मदिवस के अवसर पर दो दिवसीय प्रेरणा उत्सव
  • पहले दिन शनिवार को ‘कविताओं की एक शाम’ कार्यक्रम हुआ, कुमार विश्वास समेत अन्य कवियों ने शिरकत की

भोपाल. दैनिक भास्कर के चेयरमैन स्व. रमेशचंद्र अग्रवाल के 75वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित प्रेरणा उत्सव का रविवार को दूसरा दिन है। आज रवींद्र भवन के मुक्ताकाश मंच पर प्रख्यात गीतकार जावेद अख्तर अपनी चुनिंदा नज्मों और अफसानों से शाम रोशन करेंगे। उनका 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' कार्यक्रम शाम 6:30 बजे से शुरू होगा।

ये भी पढ़े
रमेशजी की जीवनी पर आधारित किताब का विमोचन; सीएम कमलनाथ ने कहा- रमेशजी ने भास्कर के साथ पूरे मप्र की ब्रांडिंग की
इससे पहले शनिवार को रमेशजी की जीवनी पर लिखी गई किताब 'रमेश चंद्र अग्रवाल : दैनिक भास्कर के शिल्पकार की गाथा' का मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने विमोचन किया था। प्रेरणा दिवस पर दैनिक भास्कर ने देशभर के अलग-अलग शहरों में मौजूद अपने परिसरों में रक्तदान शिविर, प्रेरणा पुरस्कार, दान उत्सव और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था।

‘कविताओं की एक शाम’ में कुमार विश्वास शामिल हुए 
शाम को रवींद्र भवन के मुक्ताकाश मंच पर ‘कविताओं की एक शाम’ कार्यक्रम हुआ। इसमें कुमार विश्वास, सुनील जोगी, शकील आजमी, अमन अक्षर, मुमताज नसीम, हेमंत पांडे और मदन मोहन दानिश ने काव्य पाठ किया। विश्वास ने हैदराबाद की घटना पर राज गोपाल सिंह का शेर सुनाया। भाजपा पर तंज कसा- उन्हें पता ही नहीं लगा कि जिस अजित पवार के चक्कर में हैं, उनका चाचा बहुत ऊंची रकम है। तेलंगाना दुष्कर्म पर बोले- वो दिन इस देश में कब आएगा, जब इस देश के लोग अपने परिवार से ज्यादा प्रशासन पर भरोसा करना सीख जाएंगे।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें