भोपाल / चौथे दिन बैरसिया के पास पार्वती नदी में मिला तनिष्का का शव



jeevan motors Four days later, Tanishka's body found in Parvati river
X
jeevan motors Four days later, Tanishka's body found in Parvati river

  • सोमवार सुबह 6 बजे भोपाल से इंदौर जाते समय जताखेड़ा के पास कार गिर गई थी नाले में
  • चार लोगों के शव उसी दिन मिल गए थे, तनिष्का का शव गुरुवार के पार्वती नदी में मिला

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:31 PM IST

भोपाल। सोमवार की सुबह भोपाल से इंदौर जाते समय सीहोर के जताखेड़ा में नाले में बही जीवन मोटर्स (नेक्सा) की रिलेशनशिप मैनेजर (आरएसएम) तनिष्का तलरेजा पिल्लई का शव गुरुवार दोपहर बैरसिया के समीप नज़ीराबाद थाना के सिंधोड़ा पंचायत के पीपाखेड़ी गांव पार्वती नदी में मिल गया (करीब 70 से 80 किलोमीटर दूर) । इसमें चार लोगों के शव सोमवार को ही मिल गए थे। तनिष्का को पानी में खोजने के लिए एसडीईआरएफ, होमगार्ड और स्थानीय पुलिस के 30 लोग जुटे हुए थे। 

 

इससे पहले तनिष्का का मंगलवार देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा था। जिस खंती में तनिष्का की तलाश की जा रही थी वह करीब 40 फीट गहरी और लगभग 75 मीटर के दायरे में फैली हुई थी। इसके बाद पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम ने सौंडा और पार्वती नदी की स्थिति देखी। बुधवार सुबह से आपदा प्रबंधन की टीम यहां तलाश शुरू की। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद तनिष्का शव बरामद किया गया। 


जताखेड़ा के पास जिस नाले में कार गिरी थी वह नाला करीब 2 किमी दूर जाकर दो हिस्सों में बंट जाता है। एक हिस्सा अनब्रेको कंपनी के भीतर से और दूसरे कंपनी की बाउंड्रीवाल के किनारे-किनारे आगे बढ़ता है। करीब एक किमी के दायरे के बाद नाले के दोनों हिस्से फिर एक हो जाते हैं। इसके बाद नाला खोकरी होते हुए सौंडा से गुजरने वाले नाले (जिसे लोग सौंडा नदी भी कहते हैं) में मिल जाता है। यहां से यह नाला सीधे पार्वती नदी में मिलता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना