--Advertisement--

पनागर में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- जनता की मर्जी से चलने वाली सरकार देगी कांग्रेस

कहा, सीएम के 14 साल के राज में चारों तरफ अराजकता का माहौल

Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 03:11 AM IST
शहपुरा में आदिवासियों ने सिंध शहपुरा में आदिवासियों ने सिंध

जबलपुर. मप्र कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पनागर में एक जनसभा में आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के 14 साल के राज में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। समाज के सभी वर्गों में निराशा है। असली संग्राम दो माह बाद है।

आगामी विस चुनाव कांग्रेस और भाजपा के बीच नहीं, बल्कि प्रदेश के भाग्य का फैसला करने वाला होेगा। प्रदेश में अब तक अर्जी से चलने वाली सरकार थी, लेकिन कांग्रेस जनता की मर्जी से चलने वाली सरकार देगी। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की आवाज उठ चुकी है प्रदेश में बदलाव और विकास सुनिश्चित हो, इसका फैसला जनता को करना है। सिंधिया ने कहा कि आज प्रदेश में किसान परेशान और युवाआें को राेजगार नहीं मिल रहा है। महिला अपराधों के मामले में प्रदेश पहले नंबर पर है, लेकिन सीएम इस ओर ध्यान देने की बजाय जनआशीर्वाद यात्रा निकालने में लगे हैं। उन्होंने कटाक्ष किया कि यात्रा भी ऐसी की जिसमें ऐसा लगता है कि वे जनता से आशीर्वाद मांगने नहीं उन्हें आशीर्वाद देने के लिए निकले हों। लेकिन अब देर हो चुकी है और जनता जागरूक होकर प्रदेश में बदलाव के मूड में नजर आ रही है।
सीएम को अमेरिका का चस्का लगा : उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काे अमेरिका का चस्का लगा है और वे हवा में उड़ रहे हैं, इसलिए उन्हें सड़कों की दुर्दशा की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कें नहीं गड्ढे हैं या फिर ये कहें कि सड़कों पर मौत के अड्डे नजर आ रहे हैं।

डिंडौरी में रोड शो : डिंडौरी जिले के चाड़ा गांव में शुक्रवार रात हुई सभा में सिंधिया ने कहा कि सिंधिया परिवार की परंपरा रही है कि प्राण जाए पर वचन न जाए। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कहते हैं वचन भले चला जाए पर प्राण न जाए, अब इन दोनों नेताओं के बीच आपको तय की किसको चुनेंगे। वहीं उन्होंने डिंडौरी विधानसभा के लिए ओमकार मरकाम के नाम की भी घोषणा की। शनिवार को डिंडौरी में रोड शो हुआ और उसके बाद सड़क मार्ग से होते हुए सिंधिया शहपुरा पहुंचे, जहां उन्होंने सभा को भी संबोधित किया।