• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Kamal Nath said: If there is courage in the Prime Minister, show the courage to take Pragya out of the party

गोडसे पर प्रज्ञा का बयान / कमलनाथ ने कहा- प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो प्रज्ञा को पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं



कमलनाथ ने साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
X
कमलनाथ ने साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।कमलनाथ ने साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीटर के जरिए पीएम मोदी और भाजपा पर साधा निशाना 
  • साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर कहा- देश साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उनके विवादित बयानों पर माफ नहीं करेगा 

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 05:12 PM IST

भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उनके विवादित बयानों पर माफ नहीं करेगा और प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।

 

कमलनाथ ने शुक्रवार को एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री भोपाल प्रत्याशी को भले माफ करें या ना करें, लेकिन देश की जनता उन्हें बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे व शहीद हेमंत करकरे पर दिये बयान पर कभी माफ नहीं करेगी। देश की जनता सच्चाई जानती है कि प्रधानमंत्री ने ही उन्हें पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, हिम्मत है तो वे उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।"

 

कमलनाथ ने मोदी जी झूठे हैं 
कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मोदी जी की साध्वी प्रज्ञा को लेकर कही बात पूरी तरह से झूठी है,2015 में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी गोडसे को देशभक्त बताया था। तब भी भाजपा ने ऐसी ही बातें की थी। 2019 में उन्हें फिर टिकट दिया गया, अमित शाह भी उनका प्रचार करने गए। बापू के हत्यारे के बारे में भाजपा की यही सोच है।"

 

 

चुनाव बाकी न होते तो भाजपा साथ खड़ी होती 
इसके पहले एक ट्वीट में कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था, "पार्टी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान से सिर्फ चुनाव को देखते हुए किनारा कर रही है। यदि चुनाव बाकी न होते तो पूरी भाजपा अपने प्रत्याशी के इन बयानों पर उनके साथ खड़ी होती, क्योंकि यही भाजपा की भी सोच है।"

 


साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को अपने बयान में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना