• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Kamal Nath said that the creation of Kartarpur Sahib Corridor fulfilled the wish of the Sikh community

मप्र / करतारपुर साहिब कॉरिडोर बनने से पूरी हुई सिख समुदाय की मुराद : कमलनाथ



करतार पुर कॉरिडोर बनने से पंजाब से डेरा बाबा नानक से जुड़ जाएगा। करतार पुर कॉरिडोर बनने से पंजाब से डेरा बाबा नानक से जुड़ जाएगा।
X
करतार पुर कॉरिडोर बनने से पंजाब से डेरा बाबा नानक से जुड़ जाएगा।करतार पुर कॉरिडोर बनने से पंजाब से डेरा बाबा नानक से जुड़ जाएगा।

  • काॅरिडोर के शुभारंभ के साथ ही पंजाब के डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान दरबार साहिब, करतारपुर सीधे जुड़ जाएगा

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 05:05 PM IST

भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि गुरू नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व के अवसर पर सिख समुदाय की वर्षो की पवित्र मुराद करतारपुर साहिब काॅरिडोर के रूप में आज पूरी हो गयी।

 

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘आज हम सभी के लिए ख़ुशी का क्षण है कि गुरु नानक देव जी के 550 वे प्रकाश पर्व के पावन अवसर पर सिख समुदाय की वर्षों की पवित्र मुराद आज करतारपुर साहिब कॉरिडोर के रूप में पूरी हुई है। इस काॅरिडोर के आज शुभारंभ के साथ ही पंजाब के डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान स्थित दरबार साहिब,करतारपुर सीधे जुड़ जाएगा।

 

श्रद्धालु गुरु नानक देव जी की यादों से जुड़े इस पवित्र स्थल का इस काॅरिडोर के माध्यम से दर्शन का सौभाग्य प्राप्त कर सकेंगे’। कमलनाथ ने लिखा है ‘इसके लिये में देश व प्रदेश के सिख समुदाय की ओर से भारत सरकार, पाकिस्तान सरकार व पंजाब सरकार को धन्यवाद देते हुए इस काॅरिडोर के निर्माण में उनके योगदान व सहयोग के लिये उनका आभार मानता हूं’।

 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया गौरव का क्षण 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना