--Advertisement--

पृथ्वी सिंह के दोहरे प्रदर्शन से भोपाल सेमीफाइनल में

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:10 AM IST

News - पृथ्वी सिंह तोमर (18 रन और छह विकेट) के दोहरे प्रदर्शन की मदद से भोपाल ने रीवा को सात विकेट से हराते हुए डॉ शफकत...

पृथ्वी सिंह के दोहरे प्रदर्शन से भोपाल सेमीफाइनल में
पृथ्वी सिंह तोमर (18 रन और छह विकेट) के दोहरे प्रदर्शन की मदद से भोपाल ने रीवा को सात विकेट से हराते हुए डॉ शफकत मोहम्मद खान ट्रॉफी अंडर-18 वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। जहां दो मई को उसका सामना नर्मदापुरम संभाग से होगा। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला तीन मई को भोपाल में खेला जाएगा। रीवा में सोमवार को भोपाल ने पहले तो मेजबानों को 36.4 ओवर में 102 के मामूली स्कोर पर आउट किया। उसके बाद जीत के लिए जरूरी रन 22.5 ओवर में तीन विकेट खोकर बड़ी आसानी से बना लिए। भोपाल के लिए मो. जैद ने सर्वाधिक 37 रन बनाए। जबकि कप्तान अरबाज उद्दीन ने दो बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं रीवा के लिए शार्दुल ने 35 और ऋषभ शुक्ला ने 23 रनों की पारियां खेली। उसकी ओर से गेंदबाजी करते हुए सौम्य पांडे ने दो बल्लेबाजों को आउट किया।

मेजबान रीवा को सात विकेट से हराया

पृथ्वी सिंह तोमर

इंदौर, ग्वालियर अौर उज्जैन भी जीते

प्रतियोगिता के अन्य मुकाबलों में इंदौर, ग्वालियर और उज्जैन ने भी अपने-अपने मुकाबले जीत लिए हैं। इंदौर के एनडीपीएस मैदान पर मेजबान इंदौर ने शहडोल को 30 रन से हराया। जबकि ग्वालियर में खेले गए मुकाबले में ग्वालियर ने सागर को 95 रनों से हराया। वहीं उज्जैन ने नर्मदापुरम को 17 रनों से मात दी।

अरबाज उद्दीन

सेमीफाइनल लाइनअप

पहला : भोपाल बनाम नर्मदापुरम दूसरा : इंदौर विरुद्ध ग्वालियर, भोपाल में : 2 मई

एनसीसीसी ने अरेरा अकादमी को नौ विकेट से हराया

भोपाल | समयक त्रिवेदी और गौरांग जाधवानी के सराहनीय प्रदर्शन की मदद से एनसीसीसी ने अंकुर लीग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में अरेरा अकादमी को नौ विकेट से पराजित कर दिया है। अंकुर मैदान पर सोमवार को मुकाबले के दूसरे दिन एनसीसीसी ने 8/205 रन के स्कोर से खेलना शुरू किया। उसने 61 ओवर में 10/219 रन बनाए। निशांत ने 22 रन बनाए। दूसरी पारी में अरेरा अकादमी 10/153 रन ही बना सकी। वेदांत घोड़की ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। गेंदबाजी में सागर यादव को चार सफलताएं मिलीं। निशांत और रोहित चौहान के खाते में भी दो-दो विकेट आए। एनसीसीसी ने अपनी दूसरी पारी में 1/49 रन बनाते हुए नौ विकेट की जीत दर्ज की। इसमें गौरांग जाधवानी ने नाबाद 23 रन, समयक त्रिवेदी ने 20 रन और देवांश यदुवंशी ने नाबाद 6 रन का योगदान दिया।

X
पृथ्वी सिंह के दोहरे प्रदर्शन से भोपाल सेमीफाइनल में
Astrology

Recommended

Click to listen..