• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई
--Advertisement--

कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई

News - गौतम नगर इलाके में एक्टिवा से जा रही महिला को एक मिनी बस ड्राइवर ने अश्लील इशारे किए। इससे गुस्साई महिला ने मिनी बस...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:10 AM IST
कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई
गौतम नगर इलाके में एक्टिवा से जा रही महिला को एक मिनी बस ड्राइवर ने अश्लील इशारे किए। इससे गुस्साई महिला ने मिनी बस का पीछा किया और उसे रुकवाकर कंडक्टर को सबक सिखाते हुए पीट दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हनुमानगंज पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

गौतम नगर निवासी एक महिला हनुमानगंज इलाके से सोमवार शाम घर की तरफ जा रही थी। इस बीच रास्ते में एक मिनी बस उनके बाजू से निकली। बस कंडक्टर फैजल खान ने महिला की तरफ अश्लील इशारे किए। टीआई हनुमानगंज सुधेश तिवारी ने बताया कि महिला से छेड़छाड़ की सूचना आई थी। हमारे मौके पर पहुंचने के पहले ही महिला ने बस का पीछा कर उसे रास्ते में रोक लिया था। यह देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। महिला ने कंडक्टर से छेड़छाड़ का विरोध करते हुए बस में घुसकर उसकी पिटाई लगा दी। लोगों की भीड़ देख आरोपी कंडक्टर ने माफी मांगी।

साहस को सलाम

हनुमानगंज में महिला ने सबके सामने सिखाया सबक

महिला का होगा सम्मान

टीआई तिवारी के अनुसार आरोपी बस कंडक्टर फैजल खान(25) के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई से लेकर बस का चालान बनाया है। बस जावेद की है। उन्हें भी समझाइश दी गई है कि इस तरह के लोगों को दोबारा बस न रखें। आरोपी के जेल से छूटने के बाद उसे थाने में रोज बुलाया जाएगा। टीआई तिवारी ने बताया कि महिला ने बड़ी हिम्मत दिखाई है। उन्होंने कोई रिपोर्ट नहीं की है, लेकिन हम उनके बारे में पता लगा रहे हैं। उनका पता लगते ही उनका सम्मान किया जाएगा।

धोखाधड़ी

आटा गूंदा, चावल व दो डिब्बे मांगे...और 4 लाख की चपत लगा गई बुजुर्ग महिला

क्राइम रिपोर्टर| भोपाल

कोहेफिजा इलाके में एक बुजुर्ग महिला ने घर पर संकट होने का झांसा देकर डॉक्टर की प|ी से नकदी और जेवर समेत करीब 4 लाख रुपए का माल समेटकर चंपत हो गई। आरोपी महिला ने पूजा करने के नाम पर एक डिब्बे में चावल और आटे के साथ नकदी व जेवर रखने का नाटक किया था। बाद में डिब्बे में सिर्फ चावल और आटा मिला। रामानंद नगर कॉलोनी लालघाटी निवासी रामचंदर प्रजापति बीएएमएस डॉक्टर हैं। उनका परवलिया में क्लीनिक है।

कोहेफिजा में डॉक्टर की प|ी को बुजुर्ग महिला ने ठगा

कहा था-एक रुपया भी छोड़ा तो अनर्थ हो जाएगा


X
कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..