Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई

कंडक्टर ने किया अश्लील इशारा, महिला ने पीछा कर बस रुकवाई और की पिटाई

गौतम नगर इलाके में एक्टिवा से जा रही महिला को एक मिनी बस ड्राइवर ने अश्लील इशारे किए। इससे गुस्साई महिला ने मिनी बस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:10 AM IST

गौतम नगर इलाके में एक्टिवा से जा रही महिला को एक मिनी बस ड्राइवर ने अश्लील इशारे किए। इससे गुस्साई महिला ने मिनी बस का पीछा किया और उसे रुकवाकर कंडक्टर को सबक सिखाते हुए पीट दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हनुमानगंज पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

गौतम नगर निवासी एक महिला हनुमानगंज इलाके से सोमवार शाम घर की तरफ जा रही थी। इस बीच रास्ते में एक मिनी बस उनके बाजू से निकली। बस कंडक्टर फैजल खान ने महिला की तरफ अश्लील इशारे किए। टीआई हनुमानगंज सुधेश तिवारी ने बताया कि महिला से छेड़छाड़ की सूचना आई थी। हमारे मौके पर पहुंचने के पहले ही महिला ने बस का पीछा कर उसे रास्ते में रोक लिया था। यह देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। महिला ने कंडक्टर से छेड़छाड़ का विरोध करते हुए बस में घुसकर उसकी पिटाई लगा दी। लोगों की भीड़ देख आरोपी कंडक्टर ने माफी मांगी।

साहस को सलाम

हनुमानगंज में महिला ने सबके सामने सिखाया सबक

महिला का होगा सम्मान

टीआई तिवारी के अनुसार आरोपी बस कंडक्टर फैजल खान(25) के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई से लेकर बस का चालान बनाया है। बस जावेद की है। उन्हें भी समझाइश दी गई है कि इस तरह के लोगों को दोबारा बस न रखें। आरोपी के जेल से छूटने के बाद उसे थाने में रोज बुलाया जाएगा। टीआई तिवारी ने बताया कि महिला ने बड़ी हिम्मत दिखाई है। उन्होंने कोई रिपोर्ट नहीं की है, लेकिन हम उनके बारे में पता लगा रहे हैं। उनका पता लगते ही उनका सम्मान किया जाएगा।

धोखाधड़ी

आटा गूंदा, चावल व दो डिब्बे मांगे...और 4 लाख की चपत लगा गई बुजुर्ग महिला

क्राइम रिपोर्टर| भोपाल

कोहेफिजा इलाके में एक बुजुर्ग महिला ने घर पर संकट होने का झांसा देकर डॉक्टर की प|ी से नकदी और जेवर समेत करीब 4 लाख रुपए का माल समेटकर चंपत हो गई। आरोपी महिला ने पूजा करने के नाम पर एक डिब्बे में चावल और आटे के साथ नकदी व जेवर रखने का नाटक किया था। बाद में डिब्बे में सिर्फ चावल और आटा मिला। रामानंद नगर कॉलोनी लालघाटी निवासी रामचंदर प्रजापति बीएएमएस डॉक्टर हैं। उनका परवलिया में क्लीनिक है।

कोहेफिजा में डॉक्टर की प|ी को बुजुर्ग महिला ने ठगा

कहा था-एक रुपया भी छोड़ा तो अनर्थ हो जाएगा

मैं अपनी बेटी आराधना के साथ रविवार दोपहर घर पर थी। इसी दौरान 50-55 साल की एक बुजुर्ग महिला आई। उनके पानी मांगने पर मैंने बेटी से उसे पानी पीने को दिया। इसके बाद वह कहने लगी कि उसे सिद्धी है। फिर कहा-तुम्हारे घर पर संकट है। पति और बच्चों की जान खतरे में है, लेकिन वह यह संकट दूर कर सकती है। मैं डर गई। उसे आटा दिया। उसने मंत्र पढ़ने का नाटक करते हुए आटा गूंदा और फिर चावल के साथ दो खाली डिब्बे मांगे। हमने उसे वह भी दे दिया। इसके साथ ही उसने कहा कि घर में जो भी जेवर और रुपए हैं वे ले आओ। एक रुपए भी छोड़ा तो अनर्थ हो जाएगा। ऐसा ही किया। बुजुर्ग महिला ने मेरे सामने ही एक डिब्बे में आटा, चावल, जेवर और दो लाख रुपए नकद रख दिए। उसने दोनों डिब्बों को कपड़े से बांधते हुए कहा कि पांच सोमवार व्रत करने के बाद इसे खोलना। इतना कहने के बाद बुजुर्ग ने प्रेमलता के हाथ में चावल रखे और कुछ दूर तक साथ ले गई। प्रेमलता लौटी तो और डिब्बे खोले तो उसमें सिर्फ चावल और आटा था। जैसा कि डॉक्टर की प|ी प्रेमलता प्रजापति ने कोहेफिजा पुलिस को बताया

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×