--Advertisement--

नीलबड़ में युवक ने ऑफिस में फांसी लगाकर की खुदकुशी

नीलबड़ इलाके में 35 वर्षीय एक युवक ने अपने ही ऑफिस में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी के लिए...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:35 AM IST
नीलबड़ इलाके में 35 वर्षीय एक युवक ने अपने ही ऑफिस में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है कि उसका पोस्टमार्टम न किया जाए। उसने भाई से माफी मांगी और मां को लिखा कि मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। हालांकि उसने सुसाइड नोट में किसी पर आरोप नहीं लगाए हैं।

पंचशील नगर निवासी 35 वर्षीय राकेश पिता मिश्रीलाल पेपर एजेंसी चलाते थे। उनका नीलबड़ में ऑफिस है। गुरुवार सुबह उन्होंने ऑफिस में फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। एसआई रातीबड़ राधेश्याम दांगी के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने कुछ इस तरह लिखा- मैं अपनी मर्जी से मरने जा रहा हूं। मेरी मौत के बाद किसी को भी परेशान न किया जाए। मैं अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार हूं। मम्मी आपको नहीं पता मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। भाई मुझे माफ कर देना। अब मैं आप लोगों से और कुछ नहीं मांगूंगा।

बहन को दे देना मेरा कमरा

मेरी मौत के बाद कृपया कर मेरा पोस्टमार्टम न किया जाए। मेरा कटा-पिटा शव अस्पताल से घर नहीं जाना चाहिए। मेरा कमरा मेरी बहन रानी को दे देना। मेरी ड्राअर में कुछ बिल रखे हुए हैं। उन्हें लेकर पेमेंट ले लेना। यह बिल निकाल कर सभी जगह पहुंचा देना। मेरे भाई, बहन, मम्मी और दोस्तों अपना ख्याल रखना। मैं जा रहा हूं। एसआई दांगी के अनुसार अब तक की पूछताछ में खुदकुशी के पीछे लेन-देन की बात सामने आई है। राकेश की शादी नहीं हुई थी। फिलहाल सभी के बयान नहीं हो पाए हैं। बयान होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।