--Advertisement--

घर में लगी आग, जला गृहस्थी का सामान, मवेशी झुलसे

गैरतगंज| मुख्यालय से 4 किमी दूरी पर स्थित ग्राम घाना में बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे एक कच्चे मकान में अचानक आग लग गई।...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:50 AM IST
गैरतगंज| मुख्यालय से 4 किमी दूरी पर स्थित ग्राम घाना में बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे एक कच्चे मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से मकान मालिक का गृहस्थी का सामान समेत घर में बंधे हुए मवेशी झुलस गए।

मिली जानकारी के अनुसार मानकलाल लोधी कच्चे मकान में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग लगने से घर में रखा दो क्विंटल गेहूं , घर में बंधा एक बछड़ा, साइकिल, घर के पास रखा भूसा समेत अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। घटना के समय मानक लाल गैरतगंज किसी कार्य से गया हुआ था। वहीं घर के अन्य सदस्य ग्राम में ही किसी की शादी में गए हुए थे। ग्रामीणों ने धुंआ उठता देखकर परिजनों को इसकी सूचना दी। तथा मौके पर मौजूद लोगों के सहयोग एवं फायर ब्रिगेड की मदद से किसी तरह बमुश्किल आग पर काबू पाया गया। आग से तकरीबन 40 हजार रुपए की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है।

आगजनी में पीड़ित मानक सिंह मजदूरी करके किसी तरह परिवार का भरण पोषण करता है। आगजनी की इस घटना में उसके परिवार को बड़ी आर्थिक क्षति पहुंची है। घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार सुनील प्रभाष अपने अमले के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे एवं घटनाक्रम का जायजा लिया। तथा पंचनामा तैयार कर नियमानुसार राहत पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..