--Advertisement--

परियोजना अधिकारी ने भी जानकारी चाहने वाले के खिलाफ थाने

परियोजना अधिकारी ने भी जानकारी चाहने वाले के खिलाफ थाने में दर्ज कराया अभद्रता और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 06:15 AM IST
परियोजना अधिकारी ने भी जानकारी चाहने वाले के खिलाफ थाने में दर्ज कराया अभद्रता और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला

भास्कर संवाददाता | सारंगपुर

महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी योगिता बैरागी सारंगपुर को आरटीआई के तहत विभाग की जानकारी नहीं देना महंगा पड़ा गया। जानकारी नहीं मिलने पर जिला कार्यक्रम अधिकारी से शिकायत की तो उन्होंने मामले की जांच कर योगिता बैरागी को परियोजना अधिकारी के पद से हटाकर अखिलेश पाटीदार को प्रभार दे दिया। उधर जानकारी लेने बनाते हुए अभद्रता करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में योगिता बैरागी ने कैलाश टेलर के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है।

क्या है मामला

सारंगपुर सेक्टर के गांव सूस्याहेड़ी में फर्जी तौर पर हेमलता पुत्री रोडमल मालवीय की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के रूप में नियुक्ति संबंधी दस्तावेज आरटीई के तहत मांगे गए थे। नहीं देने पर जिला अधिकारी चंद्र सेना भिड़े से शिकायत की गई। इस पर उन्होंने मामले की जांच आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हेमलता व महिला अधिकारी बैरागी को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। वहीं जानकारी लेने वाले के खिलाफ श्रीमती बैरागी ने अभद्रता व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।