--Advertisement--

निपानिया और जाखाखेड़ी ने जीते फाइनल मुकाबले

ग्राम स्तरीय नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता भास्कर संवाददाता | श्यामपुर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के तत्वाधान...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:00 AM IST
निपानिया और जाखाखेड़ी ने जीते फाइनल मुकाबले
ग्राम स्तरीय नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता

भास्कर संवाददाता | श्यामपुर

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के तत्वाधान में खेली जा रही ग्रामीण स्तरीय नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रतिभाशाली क्रिकेट कपिल की शानदार तीन विकेट और 22 रन के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत सुपर मुकाबले में खंडवा टीम ने अहमदपुर को चार विकेट से हराकर प्रतियोगिता के दूसरे चरण में प्रवेश किया।

श्यामपुर के मैदान पर खेले गए इस मैच में खंडवा ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी अहमदपुर की टीम ने निर्धारित आठ ओवर में नौ विकेट पर 77 रन बनाए। जवाब में विजय लक्ष्य का पीछा करने उतरी खंडवा टीम ने मात्र सात ओवर में छह विकेट खोकर जीत हासिल की। इसमें हृदेश जाट ने 26 और कपिल ने 22 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा अन्य मैच में निपानिया ने जाखाखेडी को आठ विकेट से हराया। इस मैच में जाखाखेड़ी ने 77 रन बनाए थे और निपानिया को जीत के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा इस एक तरफा मुकाबले में निपानिया ने दो विकेट खोकर जीत हासिल की।

महुआखेड़ा ने दोराहा को हराया : एक अन्य मुकाबले में महुआखेड़ा टीम ने दोराहा को 6 विकेट से हराया। इस मैच में दोराहा ने निर्धारित आठ ओवर में 80 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी महुआखेड़ा पट टीम ने सात ओवर में यह मुकाबला जीत लिया और प्रतियोगिता के अगले चरण में प्रवेश किया। जानकारी देते हुए जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के संचालक शशांक सक्सेना ने बताया कि ग्रामीण स्तरीय नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में 16 टीमों के बीच मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस मौके पर प्रतियोगिता के प्रभारी पन्ना सक्सेना, विजय सक्सेना, मदन कुशवाहा, अमित कटारिया, प्रदीप सरकार, राहुल पाटीदार, नारायण सिंह, हरि ओम आदि ने पुरस्कार वितरण किया।

X
निपानिया और जाखाखेड़ी ने जीते फाइनल मुकाबले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..