मध्यप्रदेश / रेप के मामले में राजीनामा नहीं करने पर हत्या करने वाले सात आरोपियों को आजीवन कारावास



Life imprisonment
X
Life imprisonment

  • 4जून 2018 को तलवार और डंडों से की थी हत्या 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 11:25 AM IST

रायसेन। बेगमगंज थाना क्षेत्र के सेनकुआ निवासी एक व्यक्ति पर रेप के मामले में राजीनामा के लिए दबाव बनाया गया। जब वह नहीं माना तो उसकी सात लोगों ने तलवार और डंडों से पीटकर हत्या कर दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों की गवाही पर सात लोगों को आजीवन सश्रम कारावास सुनाया गया है। 

 

यह घटना 4 जून 2018 की है। द्वितीय अपर सत्र न्यायधीश बीआर यादव द्वारा सजा सुनाई गई है। इनमें जमानत पर चल रहे तीन आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया है। इस मामले की पैरवी अपर अभियोजक बद्री विशाल गुप्ता और पेनल लायर ओपी दुबे द्वारा की गई। 

 

4 जून सुबह साढ़े सात बजे अनवर खां बाइक से आरोपी तज्जू जो की फरार है, के साथ बाइक से बेगमगंज आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में छह आरोपी पहले से ही खड़े हुए थे। इसी बीच आरोपियों ने अनवर पर रेप के मामले में राजीनामा करने के लिए दबाव बनाया। जब वह नहीं माना तो आरोपियों ने उस पर तलवार और डंडों से हमला कर दिया। इससे अनवर की मौत हो गई। 


घटना को लेकर बेगमगंज थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। खेत में बकरी चरा रहे लोगों के सामने घटना हुई थी। इसके चलते प्रत्यक्ष दर्शियों की गवाही के अधार पर सातों आरोपियों को आजीवन सश्रम कारावास मिला है। इनमें इजराइल,मुवारिक, हल्ले, आमिर, यूसूफ, शहरुख शामिल हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना