• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • Life imprisonment for father and his two sons; Misbehaved with minor daughter sister

भोपाल / पिता एवं उसके दो बेटों को आजीवन कारावास; नाबालिग बेटी से करते थे दुष्कर्म



Life imprisonment for father and his two sons; Misbehaved with minor daughter-sister
X
Life imprisonment for father and his two sons; Misbehaved with minor daughter-sister

  • हबीबगंज इलाके का मामला, मां की मौत होने के बाद पिता डरा-धमकाकर करता रहा दुष्कर्म 
  • बेटी ने हिम्मत करके पड़ोसी महिला को बताई अपनी पीड़ा, इसके बाद पुलिस तक पहुंचा मामला 

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 07:31 PM IST

कीर्ति गुप्ता । भोपाल. राजधानी की एक अदालत ने नाबालिग बच्ची से ज्यादती करने वाले कलयुगी पिता और दो भाईयों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। बुधवार को न्यायाधीश वंदना जैन ने यह फैसला सुनाया। 

 

लोक अभियोजन की जनसंपर्क अधिकारी सुधाविजय सिंह भदौरिया ने बताया कि मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। पंद्रह साल की फरियादी बच्ची ने पुलिस को बताया कि बचपन में ही उसकी मां का देहांत हो गया था। वह अपने पिता करतार सिंह एवं भाई अवतार सिंह एवं सोनू के साथ रहती थी। नाबालिग बच्ची को डरा धमकाकर उसके पिता करतार सिंह पांच साल तक जबरदस्‍ती घर में ज्यादती करता रहा। जब पिता नहीं होते थे तो उसके दोनो भाई उसके साथ ज्यादती करते थे। 

 

तीनों आरोपी ये बात जानते थे कि वे मासूम को अपनी हवस का शिकार बना रहें है। मासूम बच्ची ने डर के कारण पिता एवं भाईयों द्वारा ज्यादती करने की जानकारी किसी को नहीं दी थी। तीनों से परेशान होकर एक दिन पीड़िता ने कहा कि यदि आप तीनों में से किसी ने भी मेरे साथ गलत काम किया तो मैं मर जाऊंगी या तुम्‍हारी रिपोर्ट पुलिस में कर दूंगी। 

 

इसके बाद भी मासूम के साथ 9 अप्रैल 2017 को रात 9 बजे पिता ने ज्यादती की। इसके दूसरे दिन पीड़िता ने अपनी पड़ोस वाली आंटी को पिता एवं दोनो भाईयों की करतूतों के बारे में बताया था। बच्ची गौरवी संस्‍था के सदस्‍यों के साथ जाकर थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 


हबीबगंज पुलिस ने अपराध क्र 209/17 एवं धारा 376 (2) (आई) (एन) (एफ), 506 बी भादवि एवं 5 एल/ 6 पाक्‍सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर चालान अदालत में पेश किया था। बुधवार को न्‍यायाधीश वंदना जैन ने आरोपी पिता करतार सिंह पुत्र रामदास सिंह (59), भाई अवतार सिंह (24) एवं सोनू सिंह (22) पुत्र करतार सिंह निवासी रविशंकर नगर बोर्ड कालोनी, हबीबगंज, भोपाल को दोषी मानते हुए धारा 376(2) तीनों आरोपीगण को आजीवन कारावास एवं 2000-2000 के जुर्मानें की सजा सुनाई। इस मामले में अभियोजन की ओर से विशेष लोक अभियोजक अनिता सिंह ने पैरवी की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना