मध्य प्रदेश / नौ राज्यों में प्रत्याशी उतारेगी सपाक्स पार्टी, प्रदेश की 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 01:24 PM IST


lok sabha chunav 2019 Sapaks Party  candidates in nine states
X
lok sabha chunav 2019 Sapaks Party  candidates in nine states
  • comment

भोपाल। सपाक्स पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए नौ राज्यों में प्रत्याशी उतारेगी। मप्र में 15 सीटों पर पार्टी प्रत्याशी खड़े करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने बताया कि कुल 60 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इनमें से 45 सीटें प्रदेश के बाहर की होंगी।

 

त्रिवेदी ने बताया कि मंडला सीट के लिए प्रत्याशी का नाम तय कर लिया गया है। यहां से रामसिंह परस्ते को टिकट दिया जाएगा। ग्वालियर में तीन नाम जिनमें उमा शर्मा, लवली शर्मा और काैस्तुभ शर्मा शामिल हैं और सतना में दो नाम का पैनल बनाया गया है।

 

31 मार्च को प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव: त्रिवेदी ने बताया कि 31 मार्च को प्रदेश अध्यक्ष सहित कार्यकारिणी के लिए चुनाव होगा। नई कार्यकारिणी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर फोकस करेगी। उन्होंने बताया कि जिन राज्यों में सपाक्स और समानता मोर्चा चुनाव लड़ रहे हैं उनमें उप्र, राजस्थान, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़्र, बिहार और झारखंड शामिल हैं। उन्हाेंने कहा कि सामान्य वर्ग के आरक्षण के लिए जो आर्थिक आधार निर्धारित किया गया है वह बिना किसी जातिगत भेदभाव के सभी वर्गों में समान रूप से लागू किया जाना चाहिए। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन