बेखौफ लुटेरे / हथियारबंद बदमाशों ने चेन पुलिंग करके कर्नाटक एक्सप्रेस को रोका और महिलाओं के लूट लिए पर्स



Looted from women in Karnataka Express
X
Looted from women in Karnataka Express

  • भदभदा-दीवानगंज रेलवे स्टेशन के बीच दिया वारदात को अंजाम

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 02:01 AM IST

भोपाल. भोपाल से नई दिल्ली जा रही (12627) कर्नाटक एक्सप्रेस में बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात हथियारबंद बदमाशों ने चेन पुलिंग करके महिलाअों के पर्स लूट लिए। बदमाशों ने वारदात को अंजाम भोपाल से 20 किमी दूर स्थित भदभदा-दीवानगंज रेलवे स्टेशन के बीच दिया। जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

 

जीआरपी के मुताबिक बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात भोपाल से ग्वालियर की ओर जा रही कर्नाटका एक्सप्रेस को रात करीब 12.45 बजे भदभदा-दीवानगंज स्टेशन के बीच रोका गया था। ट्रेन के रुकते ही बाहर खड़े कुछ बदमाशों ने एस-5 और एस-13 कोच की खिड़की से हाथ डालकर महिलाअों के पर्स लूट लिए।

 

पर्स झपटने से महिलाओं की नींद खुल गई थी। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बदमाशों के कुछ साथी ट्रेन में पहले से ही सवार थे। इनके द्वारा भदभदा के पास चेन पुलिंग की गई थी। ट्रेन रुकने पर कोच से बदमाश नहीं उतरे थे। टीआई हेमंत श्रीवास्तव का कहना है कि ट्रेन को चेन पुलिंग करके रोका गया था। मामले की जांच की जा रही है।

 

बाकायदा रिजर्वेशन कराकर करते हैं चोरी :

ट्रेनों में चोरी, लूट और जहरखुरानी करने के लिए बदमाश बाकायदा रिजर्वेशन करवाकर सफर करते हैं। इसी दौरान वह पहले अपने सहयात्री से दोस्ती करते हैं, फिर मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर किसी भी स्टेशन पर उतर जाते हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि ट्रेनों में होने वाली घटनाओं में बढ़े इस तरह के चलन से उन्हें जल्द पकड़ना आसान नहीं होता।

COMMENT