कलेक्टर का ये वीडियो हुआ वायरल- 'EVM के पास कोई आए तो गोली मार देना' / कलेक्टर का ये वीडियो हुआ वायरल- 'EVM के पास कोई आए तो गोली मार देना'

मप्र के रीवा कलेक्टर के इस बयान से हड़कंप मचा हुआ है।

DainikBhaskar.com

Dec 02, 2018, 05:13 PM IST
Madhya Pradesh Election 2018: Rewa Collector Statement on EVM goes viral

रीवा. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बाद ईवीएम मशीनों को लेकर मचे बवाल के बीच रीवा कलेक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कलेक्टर सुरक्षाकर्मियों से यह कहती नजर आ रही हैं कि कोई भी ईवीएम के पास आए तो उसे गोली मार देना। यही नहीं, रीवा कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक यह भी कहती दिख रही हैं, 'ये चुनाव मेरे लिए मामूली है। इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख खराब नहीं करूंगी। मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री चीफ सेकेट्री बनना है। निर्वाचन, ये मेरे लिए कुछ नहीं है।'

- दरअसल, रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा ने स्ट्रांग रूम में ईवीएम की सुरक्षा पर आपत्ति दर्ज कराई थी।
- शनिवार को इसी सिलसिले में कलेक्टर मिश्रा के साथ रीवा के इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम में निरीक्षण करने पहुंची थीं।
- इसी दौरान कलेक्टर ने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा, स्ट्रांग रूम में कोई नहीं आ सकता। अगर कोई आए तो गोली मार देना।
- इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका जताई थी। जिसके बाद से कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर डेरा जमाए हुए हैं।

X
Madhya Pradesh Election 2018: Rewa Collector Statement on EVM goes viral
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना