• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • madhya pradesh news bhopal shivraj said state is on the verge of becoming kidnapping hub

मध्य प्रदेश / प्रदेश अपहरण उद्योग बनने की कगार पर : शिवराज सिंह



madhya pradesh news bhopal shivraj said state is on the verge of becoming kidnapping hub
X
madhya pradesh news bhopal shivraj said state is on the verge of becoming kidnapping hub

  • कहा- बड़े पैमाने पर हुए तबादलों के कारण अपराध बढ़े

 

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 04:10 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि प्रदेश जिस तरह के हालात निर्मित हो रहे हैं उसे देख लगता है कि प्रदेश में जल्द ही अपहरण उद्योग बनने की कगार पर है। डाकुओं का दौर प्रदेश में फिर लौट रहा है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मुझे याद है, जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री बना था तब मैंने कहा था मध्यप्रदेशमें या तो शिवराज रहेगा या तो फिर डाकू। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने सवाल उठाने पर शिवराज सिंह चौहान को ही डकैतों का सरगना कहा है। 

 

उल्लेखनीय है कि इंदौर के बाद चित्रकूट में दो भाईयों के अपहरण की घटना के बाद प्रदेश कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि ये सब बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों के किए गए तबादलों का नतीजा है। तबादला सिर्फ इसलिए किए गए कि वो अधिकारी पिछली सरकार द्वारा तैनात किए गए थे। इसी का नतीजा है कि प्रदेश में पिछले दो महीने में अपराध चरम पर पहुंच गए हैं। इंदौर और चित्रकूट में हुई घटनाएं इसी का नतीजा हैं। अपराधी बैखोफ हो गए हैं।

 

शासन अपना काम कर रहा हैं: इधर प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है कि शासन अपना काम बेहतर तरीके से कर रहा है। जल्द ही चित्रकूट से अपह्त किए गए बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है। 

 

तीन दिन में अपहरण के तीन मामले: बीते 3 दिनों में अपहरण की 3 बड़ी घटनाएं सामने आईं। पहली घटना में इंदौर में 6 साल के बच्चे का अपहरण हुआ। दूसरी घटना में झाबुआ में 19 साल के युवक का अपहरण हुआ। सतना के चित्रकूट में हुआ जिसमें पिस्टल अड़ाकर दो बदमाशों ने तेल कारोबारी के जुड़वा बच्चों का अपहरण कर लिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना