पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैनिट डायरेक्टर बोले- नियमानुसार की गई है भर्ती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) वर्ष 2017 में हुई फैकल्टी भर्ती के मामले में मंगलवार को दिल्ली स्थित राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग में सुनवाई हुई। इस दौरान डायरेक्टर डॉ. नरेंद्र सिंह रघुवंशी और रजिस्ट्रार अतुल प्रकाश त्रिवेदी पहुंचे। 

डायरेक्टर ने आयोग को बताया कि पूरी चयन प्रक्रिया नियमानुसार और पारदर्शिता के साथ हुई। वहीं, शिकायतकर्ता व मैनिट के ईएसई डिपार्टमेंट की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. लक्ष्मी कुमरे ने आयोग से कहा कि भर्ती प्रक्रिया पारदर्शी है तो मैनिट प्रशासन आरटीआई में दस्तावेज उपलब्ध कराने से परहेज क्यों करता है। इसके साथ उन्होंने भर्ती प्रक्रिया की जांच कराने की मांग की है, क्योंकि ऐसे लोगों को प्रमोट कर दिया गया, जिन्होंने गलत दस्तावेज लगाए। वहीं योग्य उम्मीदवारों को दरकिनार कर दिया गया। आयोग ने एमएचआरडी के अधिकारियों को भर्ती संबंधी दस्तावेज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें