विदिशा / नकल करते पकड़ा गया तो कॉलेज हॉस्टल की छत से कूदा एमबीबीएस का छात्र, मौत

विदिशा में एक एमबीबीएस के छात्र ने कॉलेज की छत से कूदकर जान दे दी। विदिशा में एक एमबीबीएस के छात्र ने कॉलेज की छत से कूदकर जान दे दी।
जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान कॉलेज के छात्रों की भीड़ जुटी रही। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान कॉलेज के छात्रों की भीड़ जुटी रही।
MBBS student commits suicide by jumping off college roof in Vidisha
MBBS student commits suicide by jumping off college roof in Vidisha
X
विदिशा में एक एमबीबीएस के छात्र ने कॉलेज की छत से कूदकर जान दे दी।विदिशा में एक एमबीबीएस के छात्र ने कॉलेज की छत से कूदकर जान दे दी।
जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान कॉलेज के छात्रों की भीड़ जुटी रही।जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान कॉलेज के छात्रों की भीड़ जुटी रही।
MBBS student commits suicide by jumping off college roof in Vidisha
MBBS student commits suicide by jumping off college roof in Vidisha

  • विदिशा के अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल काॅलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था
  • सीहोर के नेहरूनगर का रहने वाला छात्र एमबीबीएस के प्रथम वर्ष की दे रहा था परीक्षा

दैनिक भास्कर

Aug 16, 2019, 05:29 PM IST

विदिशा. अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल काॅलेज के छात्र ने शुक्रवार को परीक्षा में नकल करते पकड़े जाने पर कॉलेज के हॉस्टल की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, सीहोर निवासी अभिषेक यादव मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस फर्स्ट ईयर का छात्र था। शुक्रवार को परीक्षा हुई और डेढ़ घंटे का पेपर करके निकल रहा था, तभी उसकी जेब से नकल की पर्चियां गिरीं, ऐसे में परीक्षक ने  उसे पकड़ लिया।

 

छात्रों ने बताया कि इस घटना के बाद अभिषेक इससे काफी परेशान दिख रहा था। वह कक्षा से बाहर जाने लगा तो दूसरे छात्रों ने पूछा भी कहां जा रहे हो। इस पर अभिषेक ने कहा कि वह हॉस्टल जा रहा है। थोड़ी देर बाद पता चला कि उसने कॉलेज हॉस्टल की छत से छलांग दी, चार मंजिला बिल्डिंग से नीचे कूदने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्र का पोस्टमार्टम कराया है और उसके शव को सीहोर भेजा जा रहा है।

 

छात्राें की काउंसिलिंग कराएंगे 

सीहोर के नेहरू नगर के रहने वाले विद्यार्थी के पास कुछ नकल की पर्चियां पाई गई थीं। हम बच्चों की काउंसिलिंग कराएंगे, जिससे वह छोटी-छोटी चीजों पर सुसाइड न करें। उनके परिवार को जानकारी दे दी गई है। हम शव को सीहोर भेजने का प्रबंध कर रहे हैं।

कौशलेंद्र विक्रम सिंह, कलेक्टर विदिशा

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना