• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • Bhopal मप्र हॉकी अकादमी, इंडियन रेलवे, सोनीपत और बीओआर की टीमें जीतीं
--Advertisement--

मप्र हॉकी अकादमी, इंडियन रेलवे, सोनीपत और बीओआर की टीमें जीतीं

Bhopal News - मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ने दिल्ली हॉकी को 7-0 से हराकर राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हाॅकी टूर्नामेंट में दूसरी...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:10 AM IST
Bhopal - मप्र हॉकी अकादमी, इंडियन रेलवे, सोनीपत और बीओआर की टीमें जीतीं
मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ने दिल्ली हॉकी को 7-0 से हराकर राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हाॅकी टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की है। दिन के अन्य मैचों में इंडियन रेलवे, सोनीपत और बीओआर की टीमों ने भी जीत दर्ज की है।

मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम मयूर पार्क पर खेले गए मुकाबले में अकादमी की खिलाड़ी रेनुका यादव ने 11वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद 27वें मिनट में सरिता ने पेनल्टी कार्नर से दूसरा गोल किया। तीसरा गोल लिलि चानू की स्टिक से 30वें मिनट में आया। जबकि 44वें मिनट में योगिता बोरा, 45वें मिनट में लिलि चानू, 50वें मिनट में राखी प्रजापति और 52वें मिनट में रितन्या साहू ने गोल किए। पहले हाॅफ में अकादमी की टीम 3-0 से आगे थी।

इंडियन रेलवे 10-0 से जीती : सुबह खेले गए लीग मुकाबले में इंडियन रेलवे ने भिलाई स्टील प्लांट को 10-0 से हराया। रेलवे की ओर से कप्तान सुशीला चानू, विराजनी एक्का और प्रियंका वानखेड़े ने दो-दो गोल किए तथा प्रीति दुबे, अनूपा बारला, श्यामा तिडगाम और पूनम बारला की स्टिक से एक-एक गोल आए। एक अन्य मैच में सोनीपत हाॅकी अकादमी हरियाणा ने साई भोपाल को 9-0 से हराया। भारत ओमान रिफायनरीज लिमि. बीना बीओआरएल ने यूको बैंक को 5-0 से शिकस्त दी।

मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली की खिलाड़ियों से गेंद बचाती मध्यप्रदेश अकादमी की खिलाड़ी।

परिणाम एक नजर में





आज के मुकाबले

साई दिल्ली बनाम भिलाई स्टील प्लांट : सुबह 07:00 बजे।

मेयर इलेवन भोपाल बनाम यूको बैंक : सुबह 09:00 बजे।

हॉकी कपूरथला बनाम साई भोपाल : 11:00 बजे।

साई गुजरात बनाम दिल्ली हॉकी : 03:30 बजे।

सेमीफाइनल 14 को

दोनों सेमीफाइनल मुकाबले शुक्रवार को खेले जाएंगे। बुधवार को विश्राम का दिन रहेगा। चारों पूल की टॉप टीमें अंतिम चार में प्रवेश करेंगी।

X
Bhopal - मप्र हॉकी अकादमी, इंडियन रेलवे, सोनीपत और बीओआर की टीमें जीतीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..