• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhopal
  • News
  • Bhopal प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत
विज्ञापन

प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:16 AM IST

News - खजूरी सड़क इलाके में स्कूटर से जा रहे एक किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे थे।...

Bhopal - प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत
  • comment
खजूरी सड़क इलाके में स्कूटर से जा रहे एक किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गड्‌ढे से उछलकर गाड़ी अनियंत्रित होने से हादसा हुआ। जबकि घटनास्थल देखने के बाद परिजनों ने अज्ञात वाहन की टक्कर से एक्सीडेंट की आशंका जताते हुए सड़क पर किसी भी तरह का गड्‌ढा होने की बात से इनकार किया है।

टैगोर वार्ड गांधी नगर निवासी 45 वर्षीय मोहन हेमनानी किराना व्यापारी थे। उनके भतीजे हितेश ने बताया सोमवार दोपहर करीब एक बजे वे घर से एक्टिवा लेकर सीहोर जाने के लिए निकले थे। लंबे समय से बीमार प|ी के ठीक होने पर वे प्रसाद चढ़ाने जा रहे थे। बायपास रोड स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास वे हादसे का शिकार हो गए। अस्पताल से हादसे की सूचना मिली। सिर पर गंभीर चोट आई थी, जबकि वे हमेशा हेलमेट पहनते थे। हेलमेट भी मौके पर मिला है। हितेश ने बताया कि मौके पर सड़क पर कोई गड्‌ढा नहीं मिला। एक्टिवा और चाचा के शरीर पर घिसटने के निशान है। किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उनका एक्सीडेंट हुआ होगा।

इधर, खजूरी सड़क निवासी 18 वर्षीय जतिन लोधी पिता राधेश्याम की इलाज के दौरान रविवार रात मौत हो गई। वह बाइक समेत गत 26 अगस्त की शाम करीब साढ़े सात बजे मन्नू ढाबा के पास एक ट्रक से भिड़ गया था।

पुलिस के मुताबिक गड्‌ढे से हुआ हादसा, परिजन बोले- किसी वाहन ने मारी है टक्कर

X
Bhopal - प्रसाद चढ़ाने सीहोर जा रहे किराना व्यापारी की सड़क हादसे में मौत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें