लोकसभा चुनाव 2019 / मंत्री वर्मा ने कहा- पहले विजयवर्गीय कह रहे थे कि लड़ लूंगा चुनाव, जब पता चला कि टिकट नहीं मिलेगा तो मना कर दिया



Minister Sajjan Verma comments on Kailash Vijayvargiya
X
Minister Sajjan Verma comments on Kailash Vijayvargiya

  • इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को बताया जीता हुआ उम्मीदवार 
  • भोपाल में 2 लाख वोट से जीतेंगे दिग्विजय सिंह

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 06:31 PM IST

इंदौर. मप्र की कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने से मना करने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले तो विजयवर्गीय कह रहे थे कि यदि पार्टी चुनाव लड़वाती है तो अवश्य लडूंगा, लेकिन जब उन्हें पता चला कि टिकट नहीं मिलेगा तो ट्वीट कर मना कर दिया।

 

सज्जन वर्मा ने बुधवार को इंदौर में कहा कि इंदौर लोकसभा से कांग्रेस द्वारा घोषित प्रत्याशी पंकज संघवी जीता हुआ उम्मीदवार है। पंकज को चुनौती सिर्फ लालकृष्ण आड़वानी की बेटी प्रतिभा आड़वानी ही दे सकती है। पंकज का नाम विधानसभा चुनाव के बाद ही तय हो गया था। हमने सिर्फ भाजपा के किसी बड़े नेता का नाम आने की संभावना के चलते घोषणा रोक रखी थी। अब समय सीमा समाप्त होने पर हमने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। 

 

उन्होंने कहा कि ताई (भाजपा सांसद सुमित्रा महाजन) ने भाजपा को बहुत कुछ दिया है। वे 8 बार अपने दम पर लोकसभा चुनाव जीती हैं लेकिन, तानाशाह नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें भी दरकिनार कर दिया। अब समय आ गया है कि ताई को उचित निर्णय लेना चाहिए की इंदौर को सही प्रतिनिधित्व मिले।

 

अपराधों में लिप्त लोगों का राजनीति में कोई वजूद नहीं
भाजपा द्वारा भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाए जाने पर सज्जन वर्मा ने कहा कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह लगभग 2 लाख मतों से जीतेंगे। क्योंकि प्रज्ञा ठाकुर का भोपाल में क्या योगदान है, जिन लोगो की अपराधों में लिप्तता है ऐसे लोगो का राजनीति में कोई वजूद नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना