पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी ने फिर बदला पाला, कहा- मैं तो कांग्रेस में गया ही नहीं

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के साथ नारायण त्रिपाठी(बीच में)।
  • नारायण त्रिपाठी ने जुलाई में विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान की थी क्रास वोटिंग
  • विधानसभा के अंदर मुख्यमंत्री के बगल में बैठ कोसा था भाजपा को, अब फिर बदले सुर
Advertisement
Advertisement

भोपाल. भाजपा से बागी हुए विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर पाला बदल लिया। मंगलवार को पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वे कांग्रेस में कभी गए ही नहीं। कांग्रेस में उनके शामिल होने की झूठी खबर फैलाई। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे। 
 

ये भी पढ़ें
गोपाल भार्गव ने सरकार गिराने की चेतावनी दी और भाजपा के दो विधायकों ने सरकारी बिल के पक्ष में वोट दे दिया
राकेश सिंह ने कहा कि नारायण त्रिपाठी भाजपा में ही हैं। उन्होंने कभी कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली। विधानसभा में क्रास वोटिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि गलती से बिल के पक्ष में उनका वोट सत्ता पक्ष के साथ चला गया था। उन्होंने भाजपा छोड़ने की बात कभी नहीं की।
 
इस दौरान नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वे झाबुआ उपचुनाव में प्रचार करने भी मंगलवार को जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए ट्वीट भी किया था। अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलता रहा हूं और आगे भी मिलता रहूंगा।
 

जुलाई में बदला था पाला: जुलाई में विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा के दो विधायकों नारायण त्रिपाठी (मैहर) और शरद कोल (ब्योहारी) ने क्रास वोटिंग की थी। इसके बाद दोनों मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस दौरान दोनों विधायको ने कांग्रेस सरकार को समर्थन देने की घोषणा की थी। नारायण त्रिपाठी ने इसे अपनी घर वापसी बताया था। त्रिपाठी 2014 में भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस के विधायक थे। वहीं शरद कोल भी 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले शहडोल में कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे। 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement