मध्यप्रदेश / मोदी की सभा में एक लाख लोग लाने का लक्ष्य



Modi's meeting aims to bring one lakh people
X
Modi's meeting aims to bring one lakh people

  • लोकसभा चुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के दिल्ली स्थित घर में बनी रणनीति
  • 15 और 16 फरवरी को होशंगाबाद और धार में होगी प्रधानमंत्री की सभा

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 06:14 AM IST

भोपाल . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 व 16 फरवरी को क्रमश: होशंगाबाद व धार में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर दिल्ली में बैठक हुई। इसमें तय हुआ कि दोनों सभाओं में 20-20 विधानसभाओं से बूथ स्तर से लेकर ऊपर तक के कार्यकर्ताओं को लाया जाए। किसी भी सूरत में संख्या एक लाख से कम न हो। 

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के निवास पर हुई बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, चुनाव प्रभारी स्वतंत्र देव व सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और फग्गन सिंह कुलस्ते आदि शामिल रहे। रामलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियों में कमी न हो।

 
यहां बता दें कि होशंगाबाद और धार दोनों संसदीय सीटों पर हाल ही के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सीटें ज्यादा रहीं। इसलिए संख्या को लेकर भाजपा थोड़ी आश्वस्त है। बैठक में लोकसभा चुनाव के कार्यक्रमों को लेकर भी बात हुई। रामलाल ने कहा कि हर कार्यक्रम में यह प्रयास किया जाए कि कोई न कोई बड़ा नेता वहां रहे। संसदीय सीटों के चुनाव प्रभारियों के साथ भी सतत संपर्क रहे।


19 को सागर जाएंगे शाह : आगामी 19 फरवरी को रविदास जयंती पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सागर में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। इसकी भी तैयारी अभी से की जाए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना