Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Morena: The Chicken Was Repeatedly Entering The House, Hence The Neighbor Killed With Sticks, The Accused Absconded

मुरैना : बार-बार घर में घुस रही थी मुर्गी, इसलिए पड़ोसी ने लाठी से मार डाला, आरोपी फरार

मुरैना जिले में एक पड़ोसी ने मुर्गी की हत्या कर दी, पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 11:08 AM IST

  • मुरैना : बार-बार घर में घुस रही थी मुर्गी, इसलिए पड़ोसी ने लाठी से मार डाला, आरोपी फरार
    +2और स्लाइड देखें
    मुरैना में एक अजीबोगरीब केस के तहत एक महिला ने अपनी पालतू मुर्गी की हत्या का पुलिस में केस दर्ज कराया है।

    भोपाल/मुरैना. मुरैना जिले की पुलिस एक अजीबोगरीब केस को सुलझाने में जुटी हुई है। ये मामला एक मुर्गी की मौत से जुड़ा है और पुलिस इस मामले में एक आरोपी की तलाश कर रही है। मुर्गी की हत्या के मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार है। जानकारी के अनुसार, मामला मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां पर मंगलवार को एक युवक ने पड़ोसी की मुर्गी को इस वजह से मार दिया कि वो बार बार उसके घर में घुस रही थी।

    -पुलिस का कहना है कि अभियुक्त ने मुर्गी को लाठी से मारा। सुनीता का कहना है कि उन्होंने न सिर्फ मुर्गी को मारा बल्कि मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

    मरी हुई मुर्गी लेकर पहुंची थाने
    - मुर्गी की मालकिन सुनीता वाल्मीकि पति राकेश वाल्मीकि का दावा है कि जब वो अपने पड़ोसी से इस बारे में बात करने गईं तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई और उनके साथ बदतमीज़ी की गई। इसके बाद महिला मरी हुई मुर्गी को लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 429, 294, 506 बी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

    मुर्गी का कराया गया पोस्टमॉर्टम
    - वहीं, मुर्गी के पोस्टमॉर्टम में भी यह बात सामने आई है कि उसकी मौत किसी चीज़ से मारने से हुई है। आईपीसी की धारा 429 के तहत 50 रुपये से ज़्यादा कीमत वाले पालतू जानवरों को मारने या उसके साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ करना जुर्म है। इसमें 5 साल तक की सज़ा का प्रावधान है।

    आरोपी की तलाश जारी
    - सिविल लाइन थाना प्रभारी अतुल सिंह ने बताया कि मुर्गी के मरने के बाद महिला इसे लेकर थाने आ गई थी और उसकी जांच में पाया गया कि जब वह सामने वाले को समझाने गई तो उसे धमकी दी गई। मामला दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की तलाश कर रहे हैं।

  • मुरैना : बार-बार घर में घुस रही थी मुर्गी, इसलिए पड़ोसी ने लाठी से मार डाला, आरोपी फरार
    +2और स्लाइड देखें
    मरी हुई मुर्गी को मालकिन लेकर थाने पहुंच गई और बतौर सबूत पेश किया।
  • मुरैना : बार-बार घर में घुस रही थी मुर्गी, इसलिए पड़ोसी ने लाठी से मार डाला, आरोपी फरार
    +2और स्लाइड देखें
    मुर्गी, जिसकी मौत से दुखी है परिवार।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×