पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर कांग्रेस बताएगी उपलब्धियां

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के 11 माह पूरे होने पर आगामी एक माह तक सरकार की उपलब्धियां जनता को बताई जायेंगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया प्रकोष्ठ की आज जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बने हुए 11 महीने पूरे हो चुके हैं। 

आगामी 17 दिसंबर को कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूरे होने जा रहे हैं। प्रदेश के कांग्रेस जनों की इच्छा के अनुरूप मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन 18 नवंबर से 17 दिसंबर तक सरकार की जनकल्याणकारी, जनहितैषी कार्यक्रमों और नीतियों की जानकारी से प्रदेशवासियों को अवगत कराया जाएगा।

इसके मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभाकक्ष में 18 नवंबर को सरकार के मंत्रियों और कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा एक पत्रकारवार्ता आयोजित की गई है। इसके साथ ही 18 नवंबर से 17 दिसंबर तक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जिलों और संभागों में मंत्री पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। इस दौरान कमलनाथ सरकार द्वारा अपने 100 से अधिक वचनों को पूरे करने, प्रदेश में जिम्मेदार, संवेदनशील और पारदर्शी प्रशासन देने की बारे में जानकारी दी जाएगी। इसके तहत बताया जाएगा कि प्रदेश के नागरिकों, कृषकों, अनुसूचित जाति, जनजाति, मध्यम वर्ग एवं अन्य सभी वर्गों के लोगों तथा समाज के पिछड़े वर्ग के कल्याण के अनेक वचन पूरे किये गये हैं।

इसी तारतम्य में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने सभी मंत्रीयों और जिला, शहर कांग्रेस अध्यक्षों को पत्र लिखकर कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर पत्रकारवार्ता के माध्यम से जनहितैषी और कल्याणकारी नीतियों के संबंध में जनता को जानकारी दिये जाने के निर्देश जारी किये हैं। एक माह तक चलने वाले ये कार्यक्रम चंद्रप्रभाष शेखर, प्रकाश जैन और राजीव सिंह के संयोजन में संचालित किए जायेंगे। कार्यक्रम के आयोजनों के लिए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष अभय दुबे को प्रभारी समन्वयक मनोनीत किया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement