मध्य प्रदेश / सरकारी अफसर नियाज खान का ट्वीट- एनआरसी में ऐसे लोगों का विरोध होना चाहिए जो सरकारी धन की चोरी करते हैं

नियाज खान, उपसचिव, लोनिवि नियाज खान, उपसचिव, लोनिवि
X
नियाज खान, उपसचिव, लोनिविनियाज खान, उपसचिव, लोनिवि

  • पीडब्ल्यूडी के उप सचिव नियाज खान के एनआरसी पर चार ट्वीट
  • नियाज  पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार चर्चा में आ चुके हैं

दैनिक भास्कर

Jan 16, 2020, 06:40 PM IST

भोपाल। मंडला कलेक्टर जगदीशचंद जटिया के एनआरसी के विरोध में किए गए के ट्वीट के बाद मंत्रालय में पदस्थ लोक निर्माण विभाग के उप सचिव नियाज खान ने भ्रष्टाचारियों के नाम एनआरसी से काटे जाने का ट्वीट किया है। 

एनआरसी ऐसे लोगों के विरोध में होना चाहिए जो सरकार के धन की चोरी करते हैं। बुधवार को उन्होंने एक के बाद एक चार ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि लेखक और भारत का नागरिक होने के नाते वे प्रधानमंत्री से गुजारिश करते हैं कि उनका आग्रह स्वीकार करें। यह समय की तात्कालिक मांग है। केवल ईमानदार लोगों को ही भारत का नागरिक होना चाहिए।


उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात मानी गई तो बहुत से सरकारी पद खाली हो जाएंगे और उसमें ईमानदार लोगों को रखा जाए, जो देश के लिए बेहतर होगा। खान ने कहा कि किसी भी भ्रष्टाचारी को देश में रहने का अधिकार नहीं होना चाहिए। यह अत्यंत दुखद है कि बहुत से भ्रष्टाचारी खुद को बड़ा देशभक्त दिखाने की कोशिश करते हैं। अगर इन्हें एनआरसी से बाहर कर दिया जाए तो देश साफ हो जाएगा।

मेरा निजी तौर पर मानना है कि एनआरसी से भ्रष्टाचारियों को बाहर करने की जरूरत है। इन्हीं की वजह से समस्या बनी हुई है। अगर इनका सफाया हो जाए तो लोगों का जीवन सुखी होगा और विकास तेजी से हो सकेगा।
नियाज खान, उपसचिव, लोनिवि

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना