भोपाल / मनोरंजन मेले में चाकू की नोक पर प्रापर्टी डीलर से लूट

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 04:53 PM IST



mp news bhopal property dealer looted on knife point in manoranjan mela
X
mp news bhopal property dealer looted on knife point in manoranjan mela
  • comment

  • आठ दिन में दूसरी बड़ी वारदात
  • पुलिस वारदातों को दबाने में जुटी

भोपाल। अस्सी फीट रोड मदन माहाराज कॉलेज के सामने मैदान में गोविंद गोयल मनोरंजन मेला में बीती रात तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर एक प्रापर्टी डीलर के साथ में लूट कर ली। आरोपियों ने फरियादी का मोबाइल फोन, पर्स छीन लिया। पर्स में हजारों रूपए की नकदी तथा बाइक का ऑरिजनल रजिस्ट्रेशन कार्ड रखा था। जबकि लूटे गए मोबाइल की कीमत 12 हजार रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। बदमाशों का फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

 

गौरतलब है कि बीती 16 मार्च को भी मेले में अनिल मिटोला नाम के युवक को तीन-चार अज्ञात बदमाशों ने पेट में चाकू घोंपकर घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने साधारण धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। आरोपियों की अब भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

दोस्त के साथ आया था मेला घूमने: छोला मंदिर थाने के एसआई संतोष त्रिपाठी के अनुसार रवि गौर पिता रमेश गौर (24) निवासी शिवशक्ति नगर प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। उसका कृष्णा प्रापर्टीज के नाम से भानपुर में दफ्तर है। फरियादी ने पुलिस बताया कि बीती रात वह मालीखेड़ी से काम निपटाने के बाद में करोंद आया था। यहां एक साथी मिलने के बाद में मंडी के रास्ते अस्सी फीट रोड पर आया। यहां से मनोरंजन मेला चला गया, वहीं से उसे घर निकलना था। मेला में पीछे की तरफ घूम रहा था। तभी तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने फरियादी को चाकू अड़ा दिया और झूमाझटकी करने लगे। जिसके बाद में जान से मारने की धमकी देकर उसका एक मोबाइल कीमत 12 हजार तथा पर्स छीन लिया। पर्स में हजारो रूपए की नकदी, कीमती दस्तावेज व गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कार्ड रखा।

 

देर से किया मामला दर्ज: घटना के बाद में फरियादी ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्दीक की, तब रात करीब साढ़े बारा बजे एफआईआर दर्ज की। पुलिस को घटना स्थल से आरोपियों के कोई फुटैज नहीं मिले हैं। हालांकि वहां पर सीसीटीवी कमरे लगे थे, जो झूलों की लाइन के कारण धुंधले हो गए हैं।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन