डामरीकरण नहीं हुआ फिर भरेगा ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कों पर पानी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:00 AM IST

Bhopal News - भेल

Bhopal News - mp news damping will not happen again water on transport nagar road
भेल
ट्रांसपोर्टर नगर की सड़कें इतनी खराब हो चुकी हैं कि वहां पैदल चलने में भी दिक्कत होती है। यहां बारिश में हर साल सड़कों पर इतना पानी भर जाता है कि सामान से भरे हुए ट्रक मेन रोड पर ही रुक जाते हैं। इस साल सड़कों की हालत पिछले साल से भी ज्यादा खराब है। अभी अगर डामरीकरण नहीं हुआ तो आने वाली बारिश में एक भी ट्रक नहीं आ पाएगा।

ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा इस संबंध में कलेक्टर डॉ. सुदाम पी खाडे को एक पत्र सौंपकर कोकता ट्रांसपोर्ट नगर की स्थिति के बारे में जानकारी दी। इसमें कहा गया है कि शहर में प्रवेश को लेकर भी पुलिस परेशान करती है। रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक छूट होने के बाद भी रात को 1 बजे तक इन्हें बाहर रोका जाता है। एक बजे आने के बाद वह सामान उतारने के लिए प्रवेश करते हैं तो चार से पांच घंटे खाली होने में लगते हैं। इसके बाद ट्रांसपोर्ट नगर आने में एक घंटे से ज्यादा का समय लगेगा। इस परेशानी को भी पुलिस नहीं समझ रही और परेशान करती है।

कोकता

स्ट्रीट लाइट न होने से रहता है अंधेरा

ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अनुसार ट्रांसपोर्टरों पर यहां शिफ्ट होने के लिए इतना प्रेशर बनाया जा रहा था कि 140 ट्रांसपोर्टर के आवंटन निरस्त कर उिए। यह सभी प्लाट आज भी खाली पड़े हुए हैं। उनका दोबारा आवंटन इसलिए शुरू नहीं हो पाया, क्योंकि अब कोई जाना भी नहीं चाहता।

सुरक्षा चौकी न होने दिक्कत


ट्रांसपोर्ट नगर खाली होगा


पुलिस चौकी नहीं होने से हो रहीं चोरी

ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अनुसार नगर निगम की लापरवाही का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि पानी के लिए कनेक्शन नहीं हो पाए। स्ट्रीट लाइट नहीं है। सड़क की जगह धूल उड़ रही है। ट्रकों के पलटने की आशंका रहती है।

शिफ्टिंग के लिए प्रेशर बनाने, अब ध्यान नहीं

ट्रांसपोर्टर पर शिफ्ट होने के लिए प्रेशर बनाया गया, लेकिन इतवारा व उसके आसपास के ट्रांसपोर्टर कोकता में विकास न होने के कारण शिफ्ट ही नहीं हुए। साथ ही मेकेनिक शहर के दूसरे हिस्सों में जमे रहे, सिर्फ न्यू सुभाष नगर के मेकेनिक शिफ्ट किए गए।

X
Bhopal News - mp news damping will not happen again water on transport nagar road
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543