मप्र / जनता से बोले शिवराज: मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे



विदिशा में बारिश और बाढ़ से खराब हुई फसलों का जायजा लेते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। विदिशा में बारिश और बाढ़ से खराब हुई फसलों का जायजा लेते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।
X
विदिशा में बारिश और बाढ़ से खराब हुई फसलों का जायजा लेते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।विदिशा में बारिश और बाढ़ से खराब हुई फसलों का जायजा लेते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

  • विदिशा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
  • पानी से भरे खेतों में पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री ने लिया खराब फसलों का जायजा

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 12:34 PM IST

विदिशा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि हमनें विदिशा आकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ शंखनाद कर दिया है। सभा में मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि हम बढ़े हुए बिजली बिल जमा नहीं करेंगे। यदि कनेक्शन हटाए गए तो मैं खुद विदिशा आकर बिजली के तार जोड़ूंगा। उनका कहना था कि जीना है तो मरना सीखो, अपने हक के लिए लड़ना सीखो। 

 

शिवराज सिंह ने यहां बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने बाढ़ से खराब हुई फसलों को खेत में जाकर देखा। सभा से पहले उन्होंने विदिशा में गणेश मंदिर में पूजा की। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमारी सरकार के दौरान चलने वाली कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। लाडली लक्ष्मी योजना, कन्यादान योजना, गर्भवती महिलाओं को मिलने वाले लड्डू, बिजली बिल सहित कई मामलों में सरकार ने जनता से मुंह मोड़ा है।

 

सभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अपने कार्यकर्ताओं और हजारों नागरिकों के साथ नीमताल मुख्य मार्गों से होते हुए रैली की शक्ल में पहुंचे। जहां उन्होंने आम नागरिकों से प्राप्त किए बिजली बिलों की होली जलाई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना