दो हजार की उधारी मांगी तो क्रेन ऑपरेटर पर दो फायर कर भागा बदमाश

Bhopal News - भोपाल | न्यू कबाड़खाना में दो हजार के लेनदेन को लेकर गुरुवार रात एक बदमाश ने क्रेन ऑपरेटर पर दो फायर कर दिए। गनीमत...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST
Bhopal News - mp news for two thousand rupees borrowed crane ran away on two operators
भोपाल | न्यू कबाड़खाना में दो हजार के लेनदेन को लेकर गुरुवार रात एक बदमाश ने क्रेन ऑपरेटर पर दो फायर कर दिए। गनीमत रही कि गोली ऑपरेटर को नहीं लगी। भीड़ ने पकड़ने की कोशिश की तो वह देशी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। पुलिस ने स्कूटर और मैग्जीन जब्त कर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है।

जिंसी जहांगीराबाद निवासी 43 वर्षीय मो. रिजवान न्यू कबाड़खाने में एक कबाड़ की दुकान पर काम करने के साथ क्रेन आॅपरेटर भी हैं। टीआई एसएस कुशवाहा के मुताबिक रिजवान ने कुछ समय पहले नफीस नाम के व्यक्ति का सामान क्रेन से उतारा था। किराए के रूप में उन्हें दो हजार रुपए नफीस से लेने बाकी थे। गुरुवार रात आठ बजे न्यू कबाड़ खाना स्थित मुजाहिद भाई की दुकान के सामने रिजवान ने नफीस से उधारी मांगी। इस पर दोनों में बहस होने लगी। तभी वहां नफीस का बेटा आशु आ गया और रिजवान से विवाद करने के बाद लौट गया। कुछ देर बाद फिर लौटा और देशी पिस्टल से रिजवान पर दो फायर कर दिए। झुक जाने के कारण गोली रिजवान को नहीं लगी। लोग आशु को पकड़ने के लिए लपके तो वह फरार हो गया। भागते वक्त उसकी पिस्टल से मैगजीन गिर गई और स्कूटर भी छूट गई।

X
Bhopal News - mp news for two thousand rupees borrowed crane ran away on two operators
COMMENT