मैनिट... मारपीट की घटना में शामिल छात्रों के बयान न होने तक रिजल्ट पर रोक

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:00 AM IST

Bhopal News - मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में हाल ही में सामने आए सीनियर्स और जूनियर्स के विवाद में...

Bhopal News - mp news manit prohibition on results until the students involved in the incident of assault
मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में हाल ही में सामने आए सीनियर्स और जूनियर्स के विवाद में दोनों पक्षों ने अापस में समझौता कर लिया है। हालांकि, मैनिट प्रशासन अभी तक अनुशासनहीनता के मामले में कार्रवाई नहीं कर सका है। इस मामले में प्रशासन अब लगभग बीटेक कोर्स के 50 छात्रों को नोटिस जारी करने की तैयारी में है। इनमें से कई छात्रों को पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन, यह अपना पक्ष रखने के लिए नहीं पहुंचे। अब इन्हें नोटिस जारी कर इनसे घटना के बारे में जानकारी ली जाएगी। जब तक इनके बयान दर्ज नहीं हो जाते तब तक इनके रिजल्ट रोके जाएंगे।

मैनिट में सेमेस्टर परीक्षा होने के बाद छात्र छुटि्टयों पर चले गए हैं। ऐसे में अब इनको लिखित में नोटिस जारी कर बुलाया जा रहा है। इन छात्रों की पहचान करने की जिम्मेदारी संबंधित हॉस्टल के वार्डन को दी गई है। पिछले दिनों बीटेक फोर्थ ईयर और थर्ड ईयर के छात्रों के बीच विवाद हो गया था। इसके कारण सीनियर्स छात्रों ने हॉस्टल नंबर दो के अंदर घुसकर जूनियर्स के साथ मारपीट की और पत्थरबाजी करने लगे थे। इसके बाद दोनों गुटों के छात्रों ने एक-दूसरे के खिलाफ कमलानगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें समझौता हो गया है। हालांकि मैनिट के अधिकारियों का कहना है कि छात्रों के बयान होने के बाद संबंधितों पर कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

X
Bhopal News - mp news manit prohibition on results until the students involved in the incident of assault
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543